ताज़ा खबर
 

पहले रेप फिर बच्ची की तोड़ दी पसलियां और नाजुक अंगों पर दिए गहरे घाव, डीजे के शोर में दब गई चीख

पुलिस ने जब बच्ची के साथ गए अन्य बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि देवेंद्र कश्यप नाम का एक युवक इस बच्ची को शॉल में लपेटकर अपने साथ ले गया था।

Author Published on: April 15, 2019 4:44 PM
पुलिस ने इस मामले में आऱोपी को पकड़ लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा अब पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आरोप है कि इस दरिंदे ने बड़ी ही बेरहमी से बच्ची की हत्या की। इस आरोपी की दरिंदगी की पूरी कहानी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आई। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के एक गांव अमरौली की यह खौफनाक दास्तान आपके दिल-ओ-दिमाग को झकझोर देगी। जानकारी के मुताबिक बीते 8 अप्रैल, 2019 को यह मासूम कुछ बच्चों के साथ शाम 7.30 बजे मंदिर जाने के लिए निकली। जब बच्ची काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो बच्ची के परिजन किसी आशंका से सहम कर उसकी तलाश में जुट गए।

उस दिन काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद अगले दिन यानी 9 अप्रैल, 2019 को मासूम के घरवालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जब बच्ची के साथ गए अन्य बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि देवेंद्र कश्यप नाम का एक युवक इस बच्ची को शॉल में लपेटकर अपने साथ ले गया था। पुलिस ने इसके बाद देवेंद्र को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक देवेंद्र ने पूछताछ में बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर उसके शव को तलाब में फेंक दिया। पुलिस तत्काल देवेंद्र के साथ तलाब के पास पहुंची तो उसे बच्ची की लाश तैरती हुई मिल गई।

बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था। इतना ही नहीं उसकी 12 पसलियां टूटी हुई थीं और उसके शरीर तथा नाजुक अंगों पर गहरे जख्म भी दिए गए थे। देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को लालच दिया और उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद उसने शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के बाद बच्ची बुरी तरह रोने और चीखने लगी। लेकिन मंदिर में बज रहे डीजे की आवाज में उसकी चीखें दब गई। इसके बाद देवेंद्र ने बच्ची की हत्या कर दी और वहां से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर तालाब में उसकी लाश को फेंक दिया।

12 अप्रैल, 2019 को पुलिस ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने से पहले देवेंद्र गांव के लोगों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश भी कर रहा था ताकि किसी को उसपर शक ना हो। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने कानून के मुताबिक कार्रवाई की है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दिए पत्थर, स्कूल में महिला कर्मियों की रुह कंपा देने वाली हैवानियत
2 रात भर मोबाइल पर देखती थी फिल्म, गुस्साए पति ने गला घोंट कर बीवी को मार डाला
3 घर पर बुला करने लगती थीं ब्लैकमेल, हुस्न के जाल में फंसाने वाली गैंग को पुलिस ने यूं दबोचा
जस्‍ट नाउ
X