ताज़ा खबर
 

ब्रिटेन, इटली से न‍िकाला गया तो पाक‍िस्‍तान में क‍िया 30 बच्चों का रेप, पढ़‍िए सीर‍ियल रेप‍िस्‍ट की कहानी

इस युवक को 13 साल के एक लड़के के साथ दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाने के जुर्म में गिरप्तार किया गया है।

Author Published on: November 13, 2019 2:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

यौन अपराधों के लिए ही इस शख्स को इटली और ब्रिटेन ने अपने देश से बाहर निकाल दिया था। इन दोनों देशों से निकाले जाने के बाद यह बदमाश पाकिस्तान पहुंच गया। पाकिस्तान में इसने 30 बच्चों के साथ दुष्कर्म किया। रावलपिंडी पुलिस ने इस सीरियल रेपिस्ट को धर दबोचा है। इस युवक को 13 साल के एक लड़के के साथ दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाने के जुर्म में गिरप्तार किया गया है।

Capital City Police Officer, फैजल राणा ने बताया कि युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है लेकिन उसने पाकिस्तान में 30 बच्चों के यौन शोषण की बात कबूली है। यह भी आशंका है कि उसने बच्चों के गंदे वीडियो ‘Dark Web’ पर डाले हैं।

पुलिस के मुताबिक इस शख्स को इससे पहले यूके में यौन अपराध के जुर्म में पकड़ा गया था। इस अपराध के लिए इसने जेल की सजा भी काटी थी और फिर बाद में वो आजाद हो गया था। ‘Dawn news’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी तरह के अपराध की वजह से उसे इटली से भी निकाला गया था।

इस युवक को उस वक्त गिरप्तार किया गया जब 13 साल के इस बच्चे की मां ने रावलपिंडी में थाने में केस दर्ज कराया। महिला ने अपनी एफआईआर में बताया कि यह युवक उनके बच्चे को जबरदस्ती अपने साथ बाहरिया शहर ले गया और यहां उसे एक घर में बंद कर 4 दिनों तक उसके साथ रेप किया गया। इस बदमाश ने इस दौरान बच्चे का वीडियो भी बनाया और मुंह खोलने पर वीडियो को सरेआम करने की धमकी भी दी।

पता दें कि बच्चों के साथ यौन अपराध से निपटना पाकिस्तान में प्रशासन के लिए चुनौती बन चुका है। इसी साल यहां सितंबर के महीने में कासूर जिले में तीन बच्चों की लाश मिली थी। इन तीनों बच्चों की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। देश में बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को देखते हुए यहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी प्रशासन को साफ निर्देश दिया है कि ऐसे मामलों में सख्ती से कार्रवाई की जाए।

एक गैर सरकारी संस्था ‘Sahil’ ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया है कि साल 2018 में पाकिस्तान में बच्चों के साथ अपराधों की संख्या साल 2017 की तुलना में 11 प्रतिशत तक ज्यादा हुए। साल 2018 में हर दिन औसतन 10 बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Noida: दादी का इलाज कराने आई युवती से अस्पताल में रेप, मुंह खोलने पर दी Video वायरल करने की धमकी
2 Ayodhya Verdict: भगवान राम की विवादित फोटो WhatsApp पर की शेयर, UP पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल
3 West Bengal: बांग्लादेशी कारोबारी से लूट, किडनैप कर फिरौती में लिए 50 लाख रुपए; यूं बयां किया दर्द
ये पढ़ा क्या?
X