ताज़ा खबर
 

घूम-घूम कर 11 साल की लड़की से करता था रेप, धरा गया 49 साल का बदमाश

कोर्ट में पेशी के दौरान यह रेपिस्ट पीड़ित लड़की के परिजनों से आंख तक नहीं मिला पा रहा था।हालांकि पीड़ित लड़की के पिता ने कहा 'जेल से मुलाकात का मजा लो।'

Author Published on: October 17, 2019 12:11 PM
यह रेपिस्ट लड़की को अपनी कार में गठरी की तरह बांध कर ले जा रहा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

49 साल का यह शख्स घूम-घूम कर 11 साल की लड़की के साथ रेप कर रहा था। आखिरकार पुलिस ने इस ‘घुमंतू’ रेपिस्ट को धर दबोचा। इसने लड़की का उस वक्त भी रेप किया जब वो स्कूल जा रही थी। स्कूल जाते वक्त इस बदमाश ने लड़की को धर दबोचा और उसके साथ रास्ते में ही रेप किया। South Wales, Australia के रहने वाले Brett David Hill ने लड़की को अपनी गाड़ी में बांध लिया था।

इसने 11 साल की इस लड़की के साथ तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया। इस बदमाश ने एक बार लड़की से रेप कर उसे Newcastle में रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। Brett David Hill को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया और उसे पिछले साल जून के महीने सुबह करीब 9.15 बजे पकड़ा गया। उस वक्त वो लड़की को किसी गठरी की तरह बांध कर अपनी कार में लेकर जा रहा था।

Brett David Hill को 9 चार्जों में दोषी पाया गया है। ‘Yahoo News’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस बदमाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है इसलिए अब उसपर ट्रायल नहीं चलाया जाएगा बल्कि अब उसे सीधे सजा सुना दी जाएगी। कोर्ट में पेशी के दौरान यह रेपिस्ट पीड़ित लड़की के परिजनों से आंख तक नहीं मिला पा रहा था।

हालांकि पीड़ित लड़की के पिता ने कहा ‘जेल से मुलाकात का मजा लो।’ ‘The New Daily’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उसे ‘घुमंतू’ कहा है और अब उसे 20 साल जेल की अधिकतम सजा होगी।

‘Newcastle Herald’ से बातचीत करते हुए ‘Newcastle’ से बातचीत करते हुए Detective Superintendent, John Kerlatec ने कहा कि संदिग्ध की कार की पहचान उसकी गिरफ्तारी में सबसे अहम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि ‘लड़की की बहादुरी को कतई भुलाया नहीं जा सकता।

उसे उसके परिवार, दोस्तों और काउंसलर ने काफी सपोर्ट किया है…लेकिन अब उसे दोबारा खड़ा होना है…उसने और उसके दोस्तों तथा परिवार ने हमारे साथ काम किया और अब उसकी जिंदगी दोबारा लौट आई है। छोटी सी बहादुर लड़की अब किसी हीरो की तरह बन गई है।’ (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Aadhar Card बनवाने गई लड़की को बंधक बना गैंगरेप, बदमाशों ने सुसाइड नोट भी लिखवाया
2 मशहूर फिल्म ‘Tarzan’ के एक्टर की पत्नी की चाकू गोद कर हत्या, बेटे को पुलिस ने मारी गोली
3 9 महीने की बिल्ली से कई बार रेप कर नसें तोड़ डाली, अधिकारियों ने कहा – ऐसी क्रूरता कभी नहीं देखी