ताज़ा खबर
 

शराब के नशे में चाचा ने भतीजी के साथ किया रेप, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर किया जख्मी

अस्पताल में चिकित्सकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि की। पुलिस ने यह भी बताया कि दुष्कर्म करने वाले ने बच्ची के नाजुक अंग पर चाकू से हमला किया है।

rape, crime, crime newsघर पर मछली खिलाने के बहाने से आरोपी उसे अपने साथ ले गया था। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

बिहार के सारण में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना हुई है। यहां 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सामने आने के बाद सभी लोग दंग हैं। बच्ची के साथ दरिंदगी करने का आरोप उसके चाचा पर लगा है। इस मामले में रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शुक्रवार (29 मार्च, 2019) को पुलिस को एक खेत में बच्ची के बेसुध पड़े होने की खबर मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और मौके पर पहुंचकर बच्ची के परिजनों को भी इस बात की सूचना दी। पुलिस के सहयोग से परिजनों ने बच्ची को पहले एकमा पीएचसी और फिर वहां से सदर अस्पताल छपरा में भर्ती कराया। बच्ची की हालत गंभीर होने की वजह से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में चिकित्सकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि की। पुलिस ने यह भी बताया कि दुष्कर्म करने वाले ने बच्ची के नाजुक अंग पर चाकू से हमला किया है। पुलिस ने बच्ची के खून से सनी शर्ट और जींस इत्यादि बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने सभी साक्ष्यों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के चाचा ने शराब के नशे में अपनी भतीजी के साथ रेप किया और फिर उसे जख्मी कर वहां से फरार हो गया।

बच्ची के 12 साल के भाई ने पुलिस को बताया कि गुरुवार (28 मार्च, 2019) को उसके रिश्ते में चाचा लगने वाले रुदल सिंह उनके घर आए थे। रुदल सिंह ने यहां शराब पी और उसकी बहन को अपने साथ अपने घर मछली खिलाने के बहाने लेकर चले गए। बच्ची अपने चाचा के साथ गई थी इसीलिए उस रात किसी ने उसकी खोजबीन नहीं की। बच्ची के भाई के बयान के बाद अब पुलिस उसके चाचा रुदल सिंह की गिरफ्तारी की प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस ने रुदल सिंह के भाई और अन्य परिजनों से भी पूछताछ की है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 दो बीवियों को ऐश कराने के लिए छाप डाले लाखों रुपए के नकली नोट, यूं पकड़ में आया जालसाज
2 राह चलती लड़कियों को चूम कर भाग जाता था, ऐसे धरा गया ‘सीरियल किसर’
3 महाराष्‍ट्र: बेटे ने बूढ़ी मां का सिर दीवार से लड़ाया, खोपड़ी फोड़ जान ले ली, पड़ोसी सुनते रहे चीखें
यह पढ़ा क्या?
X