ताज़ा खबर
 

बेवफा’ मंगेतर को मार उसका कीमा बनाया, सबूत मिटाने के लिए उसके ही मां-बाप को खिला दिया

रॉबर्ट्स ने पुलिस को बताया कि 'मैंने उसे मेरे साथ चीटिंग करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया था। मैंने उसे और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मार डाला। मुझे जल्दी ही इसपर प्रतिक्रिया देनी थी। इसलिए मैंने उसके गायब होने की जानकारी पुलिस को दी।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

प्यार में जब धोखा मिला तो यह शख्स खुद पर काबू नहीं रख सका और उसने गु्स्से में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। अमेरिका के रहने वाले एक शख्स जिम्मी रॉबर्ट्स ने साल 2014 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी मंगेतर अचानक लापता हो गई हैं। अमेरिका के अरकंसास (Arkansas) की रहने वाली एंड्रीया रेनॉल्ड्स के माता-पिता और उनके मंगेतर जिम्मी रॉबर्ट्स इस मामले में पुलिस के साथ मिलकर लगातार एंड्रीया की तलाश कर रहे थे। कुछ हफ्तों बाद जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सुराग मिले जिसने इस पूरे मामले की जांच की दिशा ही बदल दी। इस सुराग के हाथ लगने के बाद पुलिस की शक की सूई जिम्मी रॉबर्टस पर आकर ठहर गई।

पुलिस ने जल्दी ही जिम्मी रॉबर्ट्स के घर की तलाशी के लिए सर्च वारंट हासिल कर लिया। जब पुलिस तलाशी के लिए रॉबर्टस के घर के अंदर गई तो उसकी नजर बेसमेंट में रखे फ्रीजर पर पड़ी। जिसे खोलकर देखने के बाद पुलिस की आंखें खुली की खुली ही रह गईं। पुलिस ने फ्रीजर में सुरक्षित ढंग से रखे मानव अंग बरामद किये। Now8News की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जब रॉबर्ट्स से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जल्दी ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। अरकंसास के जांचकर्ताओं ने इस मामलें जब रॉबर्ट्स के इकबालिया जुर्म के बारे में बताया तो सभी हैरान रह गए।

रॉबर्ट्स ने पुलिस को बताया कि ‘मैंने उसे मेरे साथ चीटिंग करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया था। मैंने उसे और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मार डाला। मुझे जल्दी ही इसपर प्रतिक्रिया देनी थी। इसलिए मैंने उसके गायब होने की जानकारी पुलिस को दी। सभी लोग उसकी तलाश में जुट गए थे इसलिए मैं भी उनके साथ लग गया।’ अपनी क्रूरता के बारे में आगे बताते हुए रॉबर्टस ने कहा कि ‘मैंने एंड्रीया और उसके ब्वॉयफ्रेंड को Meat grinder में डाल कर उनका कीमा बनाया, उसे बर्गर पेटिज में डाला और उसके माता-पिता को खिला दी।’

उसने कहा कि इस दौरान मैं उनकी तरफ देख कर हंस रहा था। इस शख्स ने पुलिस से कहा कि प्रतिशोध कभी भी मीठा नहीं होता। उसके माता-पिता को इस बारे में अब तक कुछ नहीं मालूम था लेकिन अब उन्हें सबकुछ मालूम है। जांच खत्म होने के बाद पुलिस ने रॉबर्ट्स को गिरफ्तार कर लिया और अदालती कार्रवाई के बाद वो पहुंच गया जेल।

Next Stories
1 महिलाओं को मार डेड बॉडी से बनाता था संबंध, घर में ट्रॉफी की तरह सजा रखे थे कटे सिर
2 अच्छी नींद के लिए लोगों की ले लेता था जान, 22 का कर चुका है मर्डर
3 खुद नौकरानी बन सुलझाई डबल मर्डर की गुत्‍थी, पढ़ें देश की पहली महिला जासूस की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X