ताज़ा खबर
 

दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सो रही थी युवती, बगल की सीट पर लेटा युवक आधी रात में करने लगा छेड़छाड़

रात 12 बजे के बाद जब युवती सो रही थी, तब अपनी सीट पर चढ़ने के दौरान मौहर सिंह ने युवती से छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने शोर मचाया तो उसके परिजन ने युवक को पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जाने वाली 12722 दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में यात्रा कर रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने वाला युवक भी युवती के सीट के बगल वाली सीट पर यात्रा कर रहा था। यह घटना करीब रात 12 बजे के दौरान हुई ।

बता दें कि, जीआरपी सूत्रों के अनुसार घटना शनिवार रात की है। गुजरात निवासी एक युवती परिवार के साथ दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे के बाद ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। उसी कोच में युवती के पास वाली सीट पर ग्वालियर का मौहर सिंह भी यात्रा कर रहा था।

National Hindi News, 9 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें”

आरोप है कि रात 12 बजे के बाद जब युवती सो रही थी, तब अपनी सीट पर चढ़ने के दौरान मौहर सिंह ने युवती से छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने शोर मचाया तो उसके परिजन ने मौहर सिंह को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। बाद में, उन्होंने आरोपी को ट्रेन में ड्यूटी कर रहे सिपाहियों को सौंप दिया। युवती ने इस संबंध में मथुरा जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है।

जीआरपी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि चूंकि यह मामला बल्लभगढ़ क्षेत्र का है। इसलिए मामला दर्ज कर बल्लभगढ़ जीआरपी को हस्तांतरित किया जा रहा है। युवक का मेडिकल कराकर रविवार को रेलवे मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि चलती ट्रेन में पहले भी छेड़छाड़ के मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद जीआरपी और आरपीएफ की भूमिका पर सवाल भी उठे थे। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने इस तरह के मामलों से निपटने का दावा किया, लेकिन हालात पूरी तरह सुधरे नहीं हैं।

Next Stories
1 निजी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दी, महिला ने पति पर बदनाम करने का केस दर्ज कराया
2 यूपी में अलवर जैसा कांड: महिला को घसीटकर खेत में ले गए बदमाश, पति के सामने किया गैंगरेप
3 लड़की ने किस करने से मना किया तो दोस्त ने मार डाला, जंगल में पत्तों से शव ढक भाग निकला
ये पढ़ा क्या?
X