ताज़ा खबर
 

पति ने बेटे को समझ लिया पत्नी का प्रेमी, कुल्हाड़ी लेकर टूट पड़ा

14 साल के पीड़ित की पहचान परशुराम के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, बाप-बेटे में बीते कुछ महीनों से अन-बन चल रही थी। शुक्रवार को आरोपी सोमन्ना ने कुल्हाड़ी ले ली और अपने बेटे पर टूट पड़ा। हमले में बेटे के हाथ और कंधे पर चोटें आई हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

आंध्र प्रदेश के करनूल जिले में एक शख्स शुक्रवार को अपने ही बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर बैठा। ऐसा धोखे की वजह से हुआ था, क्योंकि वह बेटे को पत्नी का प्रेमी समझ रहा था। अच्छी बात यह रही कि हमले के दौरान उसकी जान को कुछ नहीं हुआ। हालांकि, उसके चोटें आई हैं। यह घटना यहां के बेठमचेरला मंडल स्थित गतुपल्ले गांव की बताई जा रही है। 14 साल के पीड़ित की पहचान परशुराम के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, बाप-बेटे में बीते कुछ महीनों से अन-बन चल रही थी। शुक्रवार को आरोपी सोमन्ना ने कुल्हाड़ी ले ली और अपने बेटे पर टूट पड़ा। हमले में बेटे के हाथ और कंधे पर चोटें आई हैं।

पुलिस का कहना है कि सोम्मना को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा था। यही वजह है कि पत्नी के साथ लेटे हुए बेटे को देख वह गैर मर्द समझ बैठा और धोखे पर उसने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।

आरोपी ने घटना के बाद अपनी गलती स्वीकारी है। उसे यकीन नहीं हो रहा था कि उसने अपने ही बेटे पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धीरा 307 के तहत मुकदमा दायर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App