ताज़ा खबर
 

मुंबई: मॉर्निंग वॉक पर आने वाली महिलाओं को देख करने लगता था मास्टरबेटिंग, तस्वीर खींच पुलिस से पकड़वाया

अगले ही दिन इस महिला ने राम नरेश यादव को अपने ऑटो रिक्शा में भी यहीं काम करते हुए देख लिया और उन्होंने उसके ऑटो के नंबर प्लेट की भी तस्वीर खींच ली।

crime, crime news, mumbaiपार्क में आने वाली महिलाओं को देख यह बदमाश उनके सामने गलत हरकत करने लगता था। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Thinkstock

जब कभी यह बदमाश महिलाओं को देखता तो उन्हें देखते ही उनके सामने मास्टरबेटिंग करने लगता था। महिलाएं इस शैतान की शर्मनाक हरकत से तंग आ गई थीं और आखिरकार एक दिन एक महिला ने इसकी तस्वीर खींची और फिर उसे पुलिस से पकड़वा दिया। यह मामला मुंबई का है। जानकारी के मुताबिक suburban Malad में सुबह के वक्त टहलने के लिए आने वाली महिलाएं इस हैवान की हरकत से काफी परेशान थीं।

यह बदमाश यहां मॉर्निंग वॉक के लिए आने वाली महिलाओं के सामने ही मास्टरबेटिंग किया करता था। ‘NDTV’ के मुताबिक इस बदमाश का नाम राम नरेश यादव है। राम नरेश को हाल ही में एक महिला ने यह गंदी हरकत करते हुए देखा और अपने मोबाइल से उसकी तस्वीर खींच ली। इस महिला ने उसकी तस्वीर मुंबई पुलिस को ट्विटर पर भेजा और उसपर कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

ट्वीट देखते ही मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई और राम नरेश यादव को पकड़ने की जुगत में लग गई। अगले ही दिन इस महिला ने राम नरेश यादव को अपने ऑटो रिक्शा में भी यहीं काम करते हुए देख लिया और उन्होंने उसके ऑटो के नंबर प्लेट की भी तस्वीर खींच ली। उन्होंने ऑटो रिक्शा का यह नंबर भी जल्दी ही मुंबई पुलिस के साथ शेयर किया।

ऑटो ड्राइवर की गाड़ी का नंबर का पता चलते ही बांगर नगर पुलिस ने इस बदमाश को धर दबोचा। पुलिस ने इसपर भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (महिलाओं का शील भंग करने के लिए गलत व्यवहार करने) की धारा के तहत केस दर्ज किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शोभा पीजे ने बताया कि इस बदमाश पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। यहां आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में मुंबई से एक ऐसी ही खबर आई थी।

यहां बस स्टैंड के सामने खड़ी लड़की ने जब एक ऑटो में बैठने से इनकार कर दिया था तब ऑटो का ड्राइवर उसके सामने ही हस्थमैथुन करने लगा था। इस मामले में भी लड़की ने अपनी मां की मदद से थाने में केस दर्ज कराया था। इस घटना से पहले भी एक ऐसी खबर आई थी।

इस घटना में एटीएम से पैसे निकालने के दौरान एक लड़की को युवक की शर्मनाक हरकतों का सामना करना पड़ा था। एटीएम के अंदर पैसे निकालने के दौरान यह युवक अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर लड़की को दिखा रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उसपर कार्रवाई भी की थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: लड़की बन की वकील की हत्या, सलवार सूट पहन मारी थीं ताबड़तोड़ कई गोलियां
2 Jharkhand: झाड़-फूंक करने वाले शख्स को कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी बोला- तंत्र मंत्र से परिवार वालों को कर देता था बीमार
3 MP: रेप केस में जज के सजा सुनाते ही दोषी ने चाकू से काटी अपनी गर्दन, अदालत में मचा हड़कंप
IPL 2020
X