ताज़ा खबर
 

‘8 साल की थी तो आईसक्रीम देकर बैक मसाज करने लगा’, रेपिस्ट को 270 साल जेल की सजा

महिला ने ट्रायल के दौरान अदालत को बताया कि यह बदमाश बच्चों को खिलौने, खाना और गिफ्ट का लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था।

Author Updated: September 12, 2019 12:59 PM
बदमाश ने पीड़िता की जुड़वां बहनों के साथ भी गलत काम किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘8 साल की थी तो आईसक्रीम देकर बैक मसाज करने लगा।’ अदालत में अपनी कहानी सुनाने वाली इस लड़की ने इस शैतान के बारे में कई खुलासे किये हैं। यह दरिंदा बच्चों को आईसक्रीम का लालच देकर तब तक उनका बैक मसाज करता था जब तक कि वो सो ना जाएं। सोने के बाद यह बदमाश उनके साथ रेप करता था। जब वो पकड़ा गया था तब पुलिस ने उसके बैकपैक की जांच की थी। उस वक्त उसके पास से चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़े करीब 650 बच्चों के अश्लील वीडियो मिले और जब पुलिस ने पीड़ितों की पहचान करने के इरादे से इन सभी वीडियो को सार्वजनिक किया तब तीन लड़कियों की मां सामने आईं और उन्होंने पुलिस से संपर्क कर इस शैतान की पहचान की।

महिला ने ट्रायल के दौरान अदालत को बताया कि यह बदमाश बच्चों को खिलौने, खाना और गिफ्ट का लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। इस महिला ने बताया कि जो वीडियो पुलिस ने सार्वजनिक किये थे उनमें उनकी भी बेटियां नजर आई थीं। उस वक्त उनकी एक बेटी की उम्र 8 साल तथा दोनों जुड़वां बेटियों की उम्र 2 साल थी।

‘आईसक्रीम का लालच दे करता था बैक मसाज’ महिला ने बताया कि साल 2005-07 में वो अपनी बेटियों के साथ साउथईस्ट पोर्टलैंड अपार्टमेंट में रहती थीं। वो गलियों में घूम-घूम कर कोकिन बेचा करती थीं इसलिए ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहती थीं। उनकी बड़ी बेटी अब 23 साल की हो चुकी हैं।

इस लड़की ने जिला जज W. Mosman को बताया कि यह बदमाश उनके परिवार को पहचानता था। ‘Oregon Live’ की रिपोर्ट के मुताबिक यह बदमाश उस वक्त उन्हें आईसक्रीम देकर उनका बैक मसाज करता था। लड़की ने बताया कि दरअसल यह एक राक्षस है। इस लड़की ने बताया कि ‘मुझे अब पता चल चुका है कि यह मेरी बहनों के साथ भी ऐसा करता था ताकि वो हमारा रेप कर सके।’

‘650 बच्चों के अश्लील वीडियो मिले’: 27 दिसंबर 2007 को वॉशिंगटन के Puyallup से पुलिस ने Andrew F. Kowalczyk नाम के इस बदमाश को पकड़ा था। Kowalczyk के पास से कैमरे और हार्ड ड्राइव बरामद किये गये थे। इनमे करीब 650 बच्चों के अश्लील वीडियो मिले थे।

Assistant U.S. Attorney स्कॉट केरिन ने अदालत में कहा था जो कुछ भी इसने बच्चों के साथ किया उसपर विश्वास नहीं होता…अदालत में बच्चों के साथ क्रूरता के ऐसे मामले काफी रेयर आते हैं…यह जब तक जिंदा रहेगा ऐसा ही बना रहेगा…अब कोई भी दूसरा बच्चा इसका शिकार नहीं बनना चाहिए।’

‘जज को दिखाया मीडिल फिंगर’: लेकिन वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद जज ने दोबारा इस मामले पर गौर किया। सबूतों के अभाव और अन्य वजहों की वजह से उसकी गिरफ्तारी के करीब 11 साल बाद उसपर ट्रायल शुरू हो सका। इस मामले में उसे 270 साल की जेल की सजा सुनाई गई।

बीते मंगलवार (10-09-2019) को जब जज ने उसे उसकी सजा बताई तब 480 पाउंड वजन के हो चुके Kowalczyk ने व्हील चेयर से उठकर जज को मीडिल फिंगर दिखाया। इसके बाद जज ने कहा कि ‘तुम एक करप्ट इंसान हो’ (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: बच्चा चोरी के शक में एक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरे को पुलिस ने किसी तरह बचाया
2 ‘9 साल की उम्र से मेरा रेप हुआ 3 बार प्रेग्नेंट हुई’ महिला ने उजागर की पिता के पाप की भयानक कहानी
3 बिहार: मुहर्रम के दौरान 3 जिलों में उपद्रव, लोगों को समझाने गई पुलिस की जीप भी फूंक डाली