ताज़ा खबर
 

बच्ची को सेब खिला 54 साल का बुजुर्ग कर रहा था रेप, मां ने रंगेहाथ धर लिया

बच्ची को घर के बाहर नहीं पाकर उसकी मां उसे तलाशने लगी। कुछ ही दूरी पर बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंच गई। महिला ने नियाज़ को उसकी बच्ची के साथ रेप करते रंगेहाथ पकड़ लिया।

Author Updated: September 20, 2019 10:53 AM
बच्ची की चीख सुनकर उसकी मांं मौके पर पहुंच गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

ढाई साल की मासूम बच्ची को एक सेव का लालच देकर 54 साल का बुजुर्ग उसके साथ रेप कर रहा था। लड़की की मां ने इस बदमाश को रंगेहाथ धर लिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा की है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बुजुर्ग पेशे से फल बेचने वाला है जिसका नाम नियाज़ रज्ज़ाक बताया जा रहा है।

हर दिन की तरह बीते गुरुवार (19-09-2019) को भी नियाज़ बच्ची के इलाके में फल बेचने गया था। सुबह करीब 11 बजे यह बच्ची अपने घऱ के पास खेल रही थी। नियाज़ ने इस बच्ची को एक सेव देने का लालच देकर अपने पास बुलाया। बच्ची ने जब नियाज़ से सेव ले लिया तो वो उसे उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। नियाज़ ने बच्ची को गलत तरीके से छुआ और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

इधर बच्ची को घर के बाहर नहीं पाकर उसकी मां उसे तलाशने लगी। कुछ ही दूरी पर बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंच गई। महिला ने नियाज़ को उसकी बच्ची के साथ रेप करते रंगेहाथ पकड़ लिया। महिला ने तुरंत स्थानीय लोगों को बुलाया और फिर इन लोगों ने फल बेचने वाले नियाज़ रज्जाक को पकड़ लिया।

पीड़ित परिवार ने हेल्पलाइन नंबर- 100 पर फोन कर पुलिस को भी वहां बुला लिया। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी नियाज़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट भी कराया है।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के प्राइवेट पार्ट पर जख्म के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में रेप की कोशिश की पुष्टि हो गई है। इसके बाद पुलिस ने धारा 376 (रेप) सेक्शन 5 और 6 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी नियाज़ पर केस दर्ज कर लिया। अब पुलिस इस मामले में नियाज़ को उसकी करतूतों की सजा दिलाने में जुटी हुई है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल जनवरी के महीने में 60 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया था। इस बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को सारी कहानी बताई थई। इसके बाद पीड़ित परिवार वालों ने बुजुर्ग को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी थी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: पत्नी संग मीटिंग में आया था BJP नेता, पार्टी दफ्तर में ही जड़ दिया थप्पड़, हुआ सस्पेंड
2 हाथ में MBA की डिग्री और घरवालों को अच्छी नौकरी का झांसा, हकीकत में ATM फ्रॉड करते थे दोनों युवक
3 तेलुगु सुपरस्टार Nagarjuna के फार्महाउस में मिली सड़ी-गली लाश, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच