ताज़ा खबर
 

बाइक के लिए गर्भवती बीवी को जुए में दांव पर लगाया, हारा तो दूसरे शख्स को सौंप दिया

जब परिवार वालों ने विपिन से संपर्क किया तो उसने अपनी पत्नी को वापस घर पर लाने के लिए उसके घरवालों के सामने बाइक देने की शर्त रखी।

crime, crime news, gamblingपति ने अपनी बीवी को गैर मर्द को सौंप दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी गर्भवती बीवी को जुए में दांव पर लगा दिया। इतना ही नहीं हारने के बाद महिला के पति ने उसे दूसरे युवक के साथ चले जाने के लिए भी कहा है। अब इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला पसगवां थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का है। पीड़ित युवती की शादी विपिन नाम के एक शख्स से हुई थी। विपिन अपनी शादी में दहेज के तौर पर बाइक ना मिलने से पिछले काफी दिनों से नाराज था। विपिन अक्सर मोटरसाइकिल को लेकर अपनी पत्नी से लड़ाई भी करता था।

कुछ दिनों पहले विपिन गांव में ही कुछ लोगों के साथ जुआ खेल रहा था। जुएं में उसने अपनी बीवी को दांव पर लगा दिया। जब विपिन हार गया तो उसने अपनी गर्भवती पत्नी को दूसरे मर्द के पास चले जाने के लिए कहा। महिला ने इस बात का विरोध किया लेकिन जुआ में जीतने वाला शख्स उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाने लगा।

महिला किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर अपने मायके पहुंची और उसने अपने परिवार वालों के सामने पूरी कहानी बयां की। इसके बाद जब परिवार वालों ने विपिन से संपर्क किया तो उसने अपनी पत्नी को वापस घर पर लाने के लिए उसके घरवालों के सामने बाइक देने की शर्त रखी। घरवालों ने उसे बाइक देने का आश्वसन दिया। लेकिन जब वो उसे बाइक नहीं दिला सके तो बीते मंगलवार (20 अगस्त, 2019) को विपिन ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया।

अब इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत मिलने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: मेडिकल कॉलेज में 150 छात्रों के मुंडवा दिए सिर, कुलपति की सफाई- यह रैगिंग नहीं, संस्कार है
2 MP: लोकायुक्त पुलिस ने नगर पालिका अधिकारी के ठिकानों पर मारे छापे, बेहिसाब संपत्ति मिली
3 सुनंदा पुष्कर के शरीर पर थे चोटों के 15 निशान, थरूर-पाक महिला पत्रकार की नजदीकियों के सबूत भी मिले: पुलिस