ताज़ा खबर
 

यूपी: जुए में जीत गए दोस्त की पत्नी, 4 लोगों ने महिला के कपड़े फाड़े और फिर…

आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर तो लिख दिया है लेकिन एक गंभीर मामले को पति-पत्नी का झगड़ा बता वो आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

Author Published on: September 20, 2019 11:03 AM
जुए में हारते-हारते कंगाल होने के बाद युवक ने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जुए की लत में डूबा यह युवक एक दिन अपनी पत्नी को इस खेल में हार गया। दोस्त की पत्नी को जीतने के बाद 4 लोगों ने इस महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश की और इस दौरान महिला के कपड़े तक फाड़ डाले। यह महिला अब सभी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रही है। यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है।

जानकारी के मुताबिक बीते 16 सितंबर 2019 को यह युवक अपने 4 दोस्तों के साथ घर पहुंचा था। घर आने के बाद इन सभी ने काफी शराब पी। शराब पीने के बाद यह सभी जुआ खेलने लगे। महिला का पति काफी देर तक जुए में पैसे हारता रहा और फिर जब वो कंगाल हो गया तब उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया।

आखिरकार यह युवक जुए में अपनी पत्नी को भी हार गया। पत्नी को हारने के बाद उसने उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। दोस्त की पत्नी को जीतने के बाद चारों युवक महिला से गैंगरेप करने की कोशिश करने लगे। इन चारों ने मिलकर महिला के कपड़े फाड़ दिये। किसी तरह इन दरिंदों के चंगुल से बचकर यह महिला रसोईघर में चली गई और उसने खुद को वहां बंद कर लिया।

‘आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। वहां पहुंची पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई। हैरानी की बात तो यह भी है कि महिला के कपड़े फटे हुए थे लेकिन फिर भी पुलिस ने उसके पति के दोस्तों को यह कह कर छोड़ दिया कि यह आपसी विवाद है।

महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने पैसे लेकर गैंगरेप का प्रयास करने वाले आरोपियों को थाने से ही छोड़ दिया। किसी तरह इन दरिदों से अपनी इज्जत बचाने वाली इस महिला की शिकायत पर रेप का मुकदमा तो दर्ज किया गया है लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया संदेह के घेरे में है। आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर तो लिख दिया है लेकिन एक गंभीर मामले को पति-पत्नी का झगड़ा बता वो आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

महिला का कहना है कि उसका अक्सर पति शराब और ड्रग्स लेता है। महिला के मुताबिक उसके पति को जुआ खेलने की गंदी लत भी है और इसी लत की वजह से उसकी आबरू पर बन आई। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: लोगों ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, खुद को चौकी में बंद कर बचाई जान, आरोप- युवकों को फंसा रही पुलिस
2 मायके आकर लड़ाई कर रहा था, पत्नी ने चाकू से काटा पति का गुप्तांग
3 Uttar Pradesh: बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा