ताज़ा खबर
 

इंजीनियर की करतूत, पत्नी और तीन मासूम बच्चों का कत्ल किया, फिर साले को वीडियो भेज बोला- लाशें उठवा लो

हत्या में मरने वाले दो जुड़वा बच्चे एक और बच्चा और उसकी पत्नी है। इस निर्मम हत्या के बाद उस शख्स ने साले को फोन लगाकर हत्या की जानकारी दी और शव उठाकर ले जाने को कहा।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

गाजियाबाद के ज्ञान खण्ड-4 में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पेशे से इंजीनियर एक शख्स ने निर्ममता से अपनी पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या में मरने वाले दो जुड़वा बच्चे एक और बच्चा और उसकी पत्नी है। इस निर्मम हत्या के बाद उस शख्स ने साले को फोन लगाकर हत्या की जानकारी दी और शव उठाकर ले जाने को कहा।
खबरों के मुताबिक, 37 वर्षीय सुमित बैंग्लुरू में एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। हाल ही में वह नौकरी छोड़कर ज्ञानखण्ड स्थिति फ्लैट में रहने लगा था। उसके परिवार में पत्नी अंशुबाला(35), बेटा प्रथमेश(6) और जुड़वा बेटा-बेटी आरव और आकृति(4) थे। अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में टीचर थी।

रात भर शव के साथ रहा
नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार सुमित ने अपने बीवी बच्चों का गला धारदार हथियार से रेत दिया और इसके बाद देर रात तक शव के साथ फ्लैट में ही रहा। सुबह तड़के तीन बजे वह फ्लैट से छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि सबसे पहले उसने अपनी पत्नी की हत्या कि इसके बाद बेड पर सो रहे जुड़वा बच्चों की और इसके बाद प्रथमेश की भी गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने किसी टीवी सीरियल से प्रभावित को हत्या का यह तरीका अपनाया है। बताया जा रहा है कि हत्या के दौरान पत्नी ने विरोध जताया था। कमरे की दीवार पर खून के निशान मिले हैं।

परिवार की जिम्मेदारी उठाने लायक नहीं इसलिए कर दी हत्या
सूत्रों कि मानें तो वायरल हुए वीडियो में वह शख्स कह रहा है कि परिवार की जिम्मेदारी उठाने लायक नहीं है। नौकरी छूटने के बाद उसपर आर्थिक बोझ बढ़ गया है। अपने साले से वह वीडियो में कह रहा है कि उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी है और खुद भी मरने जा रहा है। सुमित अपने साले से कह रहा कि फ्लैट के अंदर शव पड़े हैं जाकर उन्हें उठा लो। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद सुमित ने हत्या को लूटपाट के मकसद से की गई हत्या  का रूप  देने की कोशिश की लेकिन ऐसा करन नहीं पाया। पुलिस का कहना है कि सुमित ने ़भी आत्महत्या नहीं की होगी अगर उसे अपने किए पर पछतावा होता तो वह पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुद को भी खत्म कर लेता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App