ताज़ा खबर
 

आधी रात को झगड़े से भड़के शख्स ने पत्थर से कुचलकर पत्नी को मार डाला, शव रजाई में छिपाकर ट्रेन के आगे जा कूदा

पुलिस सूरजभान के शव की शिनाख्त कराए जाने के बाद जब रविवार तड़के उसके घर पहुंची, तो उसकी पत्नी का शव घर में एक रजाई में छिपा मिला।

मथुराप्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के चित्रकूट जिले में एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा। पुलिस ने दंपति के बेटे से पूछताछ की। उससे तहरीर लेकर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

पिपरावल पुल के पास ट्रेन के सामने कूदा : शहर कोतवाल अनिल सिंह ने सोमवार को बताया कि जिले के शोभा सिंह में पुरवा निवासी सूरजभान केशरवानी (50) एक रेस्तरां चलाता था। उसका शनिवार आधी रात अपनी पत्नी आशा उर्फ रानी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसी बीच उसने पत्थर से आशा के सिर पर वार करके उसकी कथित हत्या कर दी। बाद में उसने रेलवे स्टेशन के पिपरावल पुल के पास ट्रेन के सामने कूद कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

Hindi News Today, 18 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बेटे की तहरीर पर हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज : उन्होंने बताया कि पुलिस सूरजभान के शव की शिनाख्त कराए जाने के बाद जब रविवार तड़के उसके घर पहुंची, तो उसकी पत्नी का शव घर में एक रजाई में छिपा मिला। सिंह ने बताया कि सूरजभान के बेटे बसंत की तहरीर पर आशा की हत्या के बाद सूरजभान के ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा : पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि सूरजभान और उसकी पत्नी के बीच आपसी विवाद की वजह से दोनों की जान गई या कुछ और मामला है। दोनों के बारे में आसपास के लोगों और सूरजभान के बेटे से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही मामला साफ होगा। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Stories
1 उबड़-खाबड़ रास्ते पर पलट गई ओवरलोड ट्रॉली, बकरियां चरा रहे 6 बच्चे कुचले, मौके पर ही मौत
2 VIDEO: कुत्ते से डराकर प्रदर्शनकारियों को हटा रही थी पुलिस, शेर लेकर पहुंच गया प्रदर्शनकारी, कुत्ते लेकर प्रदर्शन स्थल से भागी पुलिस
3 यीशु मसीह के नाम पर हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप, बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X