ताज़ा खबर
 

अफेयर के शक में बीवी को मारा, बोटी-बोटी कर सेप्टिक टैंक में फेंका, पुलिस को खुद ही बताया

आरोपी ने पहले पत्नी को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद उसने वो टुकड़े घर के पास ही सेप्टिक टैंक में डाल दिए। इसके बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस थाने जाकर गुनाह कबूल कर लिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध की एक ओर सनसनीखेज कहानी सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को अफेयर के शक के चलते मौत के घाट उतार दिया। इतना ही उसने मर्डर के बाद भी बर्बरता दिखाते हुए पत्नी के शव के कई टुकड़े कर डाले। घटना दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की बताई जा रही है। इलाके में इस मर्डर से सनसनी मची हुई है, हर किसी की जुबान पर इसी घटना की चर्चा है।

सेप्टिक टैंक में डाल दिए लाश के टुकड़ेः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना शनिवार (21 सितंबर) की बताई जा रही है। आरोपी ने पहले पत्नी को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद उसने वो टुकड़े घर के पास ही सेप्टिक टैंक में डाल दिए। इसके बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस थाने जाकर गुनाह कबूल कर लिया।

पत्नी पर शक के चलते किया मर्डरः पुलिस ने फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अनैतिक संबंध है। हालांकि उसे किस व्यक्ति पर शक था, उसका नाम सामने नहीं आया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है। इस संबंध में कई लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

राजधानी में लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफः गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में इस तरह की कई वारदात पिछले दिनों सामने आ चुकी हैं। संदेह के चलते रिश्तों के कत्ल से हर कोई हैरान है। राजधानी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामले में फिलहाल पुलिस की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खिलौना पिस्टल दिखाकर महिला के साथ लूटपाट, लोगों ने दौड़ाया तो बाइक और पिस्टल छोड़ भागे बदमाश
2 CERT ने नकली ई-मेल से कहा रहने को सावधान, आयकर विभाग के नाम से भेजे जा रहे मालवेयर सूचना चुरा रहे
3 मोटर चोरी के आरोप में दलित की खूब पिटाई, अस्पताल के रास्ते में ही दम तोड़ा
ये पढ़ा क्या?
X