ताज़ा खबर
 

लड़की को घर लाकर संबंध बनाना चाहता था, मां ने मना किया तो गुस्से में आकर पालतू कुत्ते को बेरहमी से मार डाला

करीब 18 फीट तक हवा में उछाले जाने के बाद जमीन पर गिरने से डॉगी को गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

Author Published on: November 12, 2019 11:05 AM
युवक ने पालतू कुत्ते को 18 फीट ऊपर तक उछाल कर फेंक दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

39 साल का यह युवक किसी अंजान लड़की को घर लाकर उसके साथ संबंध बनाना चाहता था। इस शख्स ने जब इस बारे में अपनी मां से बातचीत की तो उन्होंने अपने बेटे को ऐसा करने से साफ मना कर दिया। यह बात उसे इतनी बुरी लगी कि उसने अपनी मां के पालतू कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक पालतू कुत्ते की हत्या किये जाने की यह घटना बीते 24 अक्टूबर की है।

जब James Garcia की मां ने उसे लड़की को घर लाने की इजाजत नहीं दी तो वो आगबबूला हो गया और उसकी अपनी मां के साथ बहस शुरू हो गई। इस कहासुनी के बीच ही James Garcia ने अपनी मां के पालतू कुत्ते को उठाया और उसे उठा कर हवा में उछाल दिया। करीब 18 फीट तक हवा में उछाले जाने के बाद जमीन पर गिरने से डॉगी को गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

डॉगी को मारने के बाद युवक अपनी मां को वहीं छोड़ घर से बाहर चला गया। बाद में महिला ने पड़ोसियों की मदद से कुत्ते को जानवरों के अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने बताया कि काफी खून बह जाने की वजह से कुत्ते की मौत हो चुकी है।

‘KSAT’ की रिपोर्ट के मुताबिक जब पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी तब महिला का बेटा James Garcia वापस घर लौटा और उसने अपने किये के लिए माफी भी मांगी। उसने कहा कि ‘वो अपना कुछ सामान लेने के लिए वापस घर आया था…कुत्ते को चोट पहुंचाना उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।’

इधर इस मामले में अब James Garcia पर जानवर के साथ क्रूरत बरतने का चार्ज लगाया गया है। पुलिस ने बीते 9 नवंबर को उसे हिरासत में लिया था लेकिन 5,000 डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद से वो जेल से बाहर है।

Texas के San Antonio में James Garcia बीते चार सालों से अपने परिजनों के साथ रहता था। उसकी इस हरकत से घरवाले दंग हैं। बहरहाल आपको बता दें कि टेक्सास में जानवरों से क्रूरता बरतने पर 10 साल से ज्यादा की जेल और 10,000 डॉलर से ज्यादा के जुर्माने का प्रावधान है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रेमिका को घर बुला संबंध बनाए फिर बेलन से कर दी हत्या, शव को 18वीं मंजिल से फेक सुसाइड का दिया रूप, धरा गया शादीशुदा युवक
2 नाबालिग से मौलवी समेत दो ने किया रेप, पंचायत के पास गई तो फरमान मिला- बच्चे को बेच दो
3 15 साल के भाई ने 10 साल की बहन का किया रेप, गर्भवती हुई तब हुआ खुलासा
जस्‍ट नाउ
X