ताज़ा खबर
 

प्रेमिका की लाश सूटकेस में रख सिटी बस में घूमता रहा, फोन रिकॉर्डिंग से पकड़ा गया

सुनील ने लावन्या के माता-पिता से झूठ बोला कि वो लावन्या को मस्कट में नौकरी दिलाएगा। 4 अप्रैल, 2019 को लावन्या अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट मस्कट जाने के लिए पहुंची।

पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

14 अप्रैल, 2019 को हैदराबाद के सोरारुम इलाके में पुलिस को एक महिला का शव सूटकेस में बंद मिला। सूटकेस में शव मिलते ही पुलिस के कान खड़े हो गए और वो इस शव की तहकीकात में जुट गई। जल्दी ही पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली और मृतक महिला की पहचान लावन्या के रुप में की गई। 22 साल की लावन्या पेशे से इंजीनियर थी। पुलिस ने लावन्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई। तफ्तीश में जुटी पुलिस ने इस मामले में सुनील कुमार नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए सूटकेस में मिली लाश का सच उजागर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक सुनील कुमार ने ही बीते 5 अप्रैल को लावन्या की हत्या के बाद उसके शव को सूटकेस में भर नाले में फेंका था। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुनील ने इस हत्या का जुर्म कबूल कर भी लिया है। इस हत्या के पीछे की कहानी को बयां करते हुए पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि सुनील कुमार ने साल 2017 में लावन्या से शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे उसने कबूल भी कर लिया था। उसी वक्त से दोनों रिलेशनशिप में भी थे। इस बीच एक बार इनकी सगाई भी तय हो गई लेकिन सुनील ने किसी तरह इसे रुकवा दिया।

दरअसल सगाई रुकने के बाद अब लावन्या सुनील पर शादी करने का दवाब बना रही थी। लेकिन सुनील किसी भी कीमत पर लावन्या से शादी नहीं करना चाहता था। लिहाजा उसने लावन्या को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से हटाने के लिए एक खतरनाक योजना बनाई। सुनील ने लावन्या के माता-पिता से झूठ बोला कि वो लावन्या को मस्कट में नौकरी दिलाएगा। 4 अप्रैल, 2019 को लावन्या अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट मस्कट जाने के लिए पहुंची। यहां माता-पिता के जाने के बाद सुनील अपनी प्रेमिका को पास के एक लॉज में ले गया और उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

सुनील ने इसके बाद लावन्या की लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसने उसके शव को सूटकेस में भरा और सिटी बस में सवार हो गया। बस से यात्रा के बाद उसने कैब पकड़ी और एक सुनसान जगह पर जाकर लावन्या के शव को नाले में फेंक दिया। इधर लावन्या की कुछ खबर नहीं मिलने पर उसके परिजनों ने 7 अप्रैल को थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने लावन्या और उसके प्रेमी सुनील के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर सुनील को पकड़ा। बहरहाल इस माामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App