ताज़ा खबर
 

Coronavirus Covid -19: महिला चिकित्सक को प्रेमी ने दम घोंट कर मार डाला, कोरोना से संक्रमित कर देने का था शक

Coronavirus Covid -19: वो कोरोना से संक्रमित मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं उनकी मौत किसी ट्रेजडी से कम नहीं है।

coronavirus, crime,यह महिला चिकित्सक कोरोना संक्रमण से जंग में बड़ी भूमिका अदा कर रही थीं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus Covid -19: इस युवक को शक हो गया था कि पेशे से चिकित्सक उसकी गर्लफ्रेंड को कोरोना है और वो उसे भी संक्रमित कर देगी। इसी शक में आकर उसने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। बड़ी हैरानी की बात यह भी है कि जांच के बाद प्रेमी और प्रेमिका कोई भी कोरोना के संक्रमण से संक्रमित नहीं पाया गया। 27 साल की इस लड़की ने हाल ही में अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी की थी।

पुलिस ने जब उनके घर पर उनकी लाश देखी तो वो भी दंग रह गई। इटली की रहने वाली महिला चिकित्सक के पार्टनर Antonio De Pace ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या की है। बताया जा रहा है कि यह दोनों Messina, Sicily के एक स्थानीय अस्पताल में काम करते थे। अस्पताल में दोनों की ड्यूटी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगई गई थी।

Lorena Quaranta की लाश उनके अपार्टमेंट में ही मिली थी। लड़की के साथियों ने किसी तरह उसके बॉयफ्रेंड Antonio De Pace को पकड़ लिया था। इसके बाद लड़की के साथियों ने प्रशासन को बुलाया जिसके बाद यह युवक पकड़ा गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक Lorena Quaranta एक मेहनती चिकित्सक थीं।

वो कोरोना से संक्रमित मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं उनकी मौत किसी ट्रेजडी से कम नहीं है। पुलिस ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को शक था कि इस चिकित्सक की वजह से उसे कोरोना वायरस हो गया है।

आपको बता दें कि हत्या किये जाने से कुछ ही दिनों पहले Lorena Quaranta ने अपने एक मार्मिक फेसबुक पोस्ट लिखा था और बताया कि किस तरह कोरोना से जंग लड़ रहे कई चिकित्सक अपनी जान गंवा रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि ‘यह मजूर नहीं है…हमें अपनी जिम्मेदारी और जिंदगी के प्रति प्यार दिखाने की जरुरत है।

हमें खुद के लिए परिवार के लिए और देश के लिए आदर दिखाने की जरुरत है।..आपको यह सोचना और याद रखना चाहिए कि बीमार लोगों को बचाने के लिए वो लोग अपनी जिंदगी तक न्योछावर कर रहे हैं…आप एक-साथ घर पर रहें।’

बहरहाल अब इस मामले में हत्या के आरोपी Antonio De Pace को स्थानीय अस्पताल में ही कस्टडी में रखा गया है। यहां कि मेयर Anna Alba ने कहा कि ‘लड़की के गरीब माता-पिता पहले से ही दुखी थी और अब वो शायद अपनी बेटी को अलविदा कहने की स्थिति में नहीं है। यह ट्रेजडी में एक ट्रेज़डी है।’ आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने इटली में भारी तबाही मचाई है। यहां हजारों लोग अब तक इस बीमारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: जानें-कोरोना वायरस से जुड़ी हर खबर । जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेलकोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई शुरुआत, जान‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India Lockdown: अलीगढ़ में मस्जिद में नमाज के लिए जमा लोगों को समझाने गई पुलिस पर हमला, जान बचाकर भागे
2 आइसोलेशन में रखे गए तब्लीगी जमात के लोग बिना पैंट घूम रहे और नर्सों से कर रहे अश्लील इशारे, शिकायत दर्ज
3 यूपी: लॉकडाउन में पलायन कर आ रहे लोगों की सूची बना रहा था कर्मचारी, नाराज दबंग ने घर में घुसकर बरसाई गोलियां