ताज़ा खबर
 

बॉस की हत्या कर 3 टुकड़ों में काट दिया, पुलिस ने पकड़ा तो कहा – समलैंगिक संबंध बनाने का बना रहा था दबाव

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस दिन यह युवक अपने बॉस के घर एक हथियार के साथ पहुंचा और उसने तय कर लिया था कि अगर उसने बॉस ने शारीरीक संबंध बनाने के लिए उसके साथ जबरदस्ती की तो वो अपने बॉस की हत्या कर देगा।

भोपालमध्यप्रदेश में पति की हत्या कर लाश किचन में गाड़ी, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

इस युवक ने अपने बॉस की पहले हत्या की और फिर उसकी लाश के 3 टुकड़े किये। पुलिस ने जब हत्या के आरोपी को पकड़ा तो उसने कहा कि उसका बॉस, समलैंगिक संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव बना रहा था। चौंकाने वाला यह मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले का है। बता दें कि 3 टुकड़ों में युवक की लाश मानसरोवर डैम के पास मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ था।

हत्या के आरोपी युवक का आरोप है कि उसका बॉस समलैंगिक था और उसपर उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इस युवक ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि वो पिछले 2 सालों से बतौर मजदूर काम कर रहा है। पीड़ित के मुताबिक उसका बॉस उसे घर पर बुलाकर अक्सर उसका यौन शोषण किया करता था। अपने बॉस के अत्याचार से तंग आकर उसने उसकी हत्या की योजना बनाई। बीते 18 अक्टूबर को इस युवक को उसके बॉस ने एक बार फिर घर पर बुलाया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस दिन यह युवक अपने बॉस के घर एक हथियार के साथ पहुंचा और उसने तय कर लिया था कि अगर उसने बॉस ने शारीरीक संबंध बनाने के लिए उसके साथ जबरदस्ती की तो वो अपने बॉस की हत्या कर देगा। घर पर उसके बॉस ने खूब शराब पी और इसके बाद वो उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा।

गुस्साए युवक ने अपने बॉस को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया। इसके बाद उसने दम घोंट कर अपने बॉस की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने बॉस की लाश के तीन टुकड़े कर उन्हें एक बैग में रख लिया। लाश के टुकड़ों से भरे बैग को साइकिल पर लेकर वो मानसरोवर इलाके की तरफ गया और उसने यहां अलग-अलग जगहों पर इन टुकड़ों को फेंक दिया। बहरहाल अब इस हत्याकांड के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 West Bengal: कूचबिहार में भिड़े TMC व BJP के कार्यकर्ता, जमकर हुई तोड़फोड़; दोनों के ऑफिस तबाह
2 KYC के नाम पर ट्रेनी IAS से ठग लिए 6 लाख रुपए, लिंक खोलते ही खाते से उड़ गए पैसे
3 स्कूल के लंचरूम से ज्यादा दूध ले लिया तो छात्रा को जमीन पर पटक दिया, पुलिस वाले को देना पड़ा इस्तीफा
यह पढ़ा क्या?
X