महाराष्‍ट्र: बेटे ने बूढ़ी मां का सिर दीवार से लड़ाया, खोपड़ी फोड़ जान ले ली, पड़ोसी सुनते रहे चीखें

मां को लहुलूहान करने के बाद इस शख्स ने अपने इस कृत्य के बारे में बताने के लिए कमरे की खिड़की के पास आकर अपने पड़ोसियों को आवाज भी लगाई। घर की खिड़की पर खून से सने हाथों के साथ खड़े सोमनाथ मित्रा को देख पड़ोसियों के होश फाख्ता हो गए।

crime, murder, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

उसके दिमाग पर खून सवार था और इस जुनून में वो बिल्कुल ही अंधा हो चुका था। उसने इस सनक में अपनी 85 साल की मां को बेरहमी से मार डाला। मुंबई के पालघर में हुई इस घटना को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक 45 साल के युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी। यह शख्स अपनी बूढ़ी मां के साथ भायन्देर (वेस्ट) में रहता था। शनिवार (30 मार्च, 2019) को सोमनाथ मित्रा नाम के इस शख्स ने अपनी मां रामा मित्रा का सिर कई बार दीवार से लड़ा दिया। मां को बुरी तरह जख्मी करने के बाद इस शख्स ने उन्हें जमीन पर पटक दिया।

मां को लहुलूहान करने के बाद इस शख्स ने अपने इस कृत्य के बारे में बताने के लिए कमरे की खिड़की के पास आकर अपने पड़ोसियों को आवाज भी लगाई। घर की खिड़की पर खून से सने हाथों के साथ खड़े सोमनाथ मित्रा को देख पड़ोसियों के होश फाख्ता हो गए। उस वक्त पड़ोसी बुजुर्ग महिला की चीखें सुन दंग रह गए। पड़ोसियों ने तुरंत इस बात की खबर पुलिस को दी।

सूचना पाकर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस, सोमनाथ के प्लैट का दरवाजा तोड़ घर के अंदर दाखिल हुई। घर के कमरे में बूढ़ी औरत को जमीन पर खून से सना पड़ा देख पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने तुरंत रामा मित्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी बेटे को गिरप्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स पर आईपीसी की धारा 302 यानी हत्या का केस दर्ज किया है। हालांकि पुलिस की पूछताछ में इस शख्स ने यह नहीं बताया कि आखिर क्यों उसने अपनी मां का कत्ल किया? (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 नशीला पदार्थ खिलाकर पिता ने कई बार किया रेप, एक दिन बेटी ने ऐसे पकड़ा
2 युवक ने यौन संबंध बनाने से इनकार किया तो नाबालिग ने पत्थर से कुचल कर मार डाला
3 महिला के लिव-इन पार्टनर ने पीट-पीटकर बच्‍चे को किया अधमरा, 4 साल का भाई बोला- मैंने पोंछा उसका खून
ये पढ़ा क्या?
X