ताज़ा खबर
 

शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड-बेटी को बंदूक से उड़ाया, फिर खुद को मारी गोली, अस्पताल में 5 दिन बाद मौत

अधिकारियों की मानें तो उनका रिलेशन काफी सारे उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। चार महीने पहले दोनों के बीच विवाद भी पनपा था, जिसकी पुलिस में शिकायत भी कराई गई थी।

The dead man's body. Focus on handतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका में एक अधेड़ शख्स ने पहले अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और उसकी बेटी को गोली मार कर उड़ा दिया। फिर अपने सिर में भी गोली मार ली। घटना के पांच दिनों के बाद रविवार (14 जनवरी) को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। आरोपी ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया था, तब वहां पर उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड की एक साल की नातिन भी मौजूद थी। स्थानीय अधिकारियों की मानें तो उनका रिलेशन काफी सारे उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। चार महीने पहले दोनों के बीच विवाद भी पनपा था, जिसकी पुलिस में शिकायत भी कराई गई थी। यह मामला यहां के न्यूयॉर्क शहर का है। मृतक की पहचान जॉर्ज वेगा (52) के रूप में हुई है। वह पहले बस चलाता था। उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड सूजन ट्रिविनो (54) थी अपनी बेटी सूशारी गजमैन (29) के साथ क्रॉस एवेन्यू के पास साउंडव्यू इलाके में रहती थी। जॉर्ज ने दोनों को उन्हीं के घर पर मौत के घाट उतारा।


पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी एक्स को सिर और सीने पर बुधवार (10 जनवरी) को गोली मारी थी। एक्स को खत्म करने के बाद उसने अपनी बंदूक उसकी बेटी की ओर की और उसके सीने को गोली से छलनी कर दिया, जिसकी बाद में जैकोबी मेडिकल सेंटर में मौत हो गई। उसकी एक साल की बेटी है, जिसका नाम एब्बीगेल है।

जॉर्ज ने इसके बाद बंदूक से अपने सिर में गोली मारी। अभी तक यह सामने नहीं आ सका कि है कि आखिर आरोपी ने ऐसा क्यों किया। हालांकि, पुलिस इस मामले के पीछे घरेलू विवाद बता रही है। ट्रिविनो की मां ब्लांका पिंटो ने इस बारे में कहा, “मुझे अपनी बेटी की लाश देखनी है। उसने मेरी बेटी और नातिन को मार दिया। मैंने कई बार उसे दुष्ट इंसान से दूर रहने के लिए कहा था। वह तब उसके बारे में कहती थी कि वह ड्राइवरी करने से पहले पुअर्टो रीको में पुलिस अफसर था।”

ट्रिविनो की बहन इवेट ने आगे कहा कि सूजन और वेगा प्रेम में थे, मगर कुछ वक्त बाद वे अलग हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से नौ एमएम की पिस्तौल बरामद की है। साथ ही पुलिस यह मान रही थी कि गोल ट्रिविनो के बेटे ने चलाई होगी, मगर आरोपी कोई और ही निकला।

Next Stories
1 शादी का झांसा देकर हीरोइन ने NRI इंजीनियर से की ठगी, मां-बाप के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट
2 स्कूल ने पढ़ाने के लिए दिया था आईपैड, स्टूडेंट्स की गंदी फोटोज खींचने लगा टीचर
3 कम उम्र का शिकार लाने पर देता था 200 डॉलर, 27 से ज्‍यादा लड़कों का कुकर्म के बाद किया कत्‍ल
ये पढ़ा क्या?
X