ताज़ा खबर
 

महिला की हत्या के बाद शव को क्षत-विक्षत कर कबाब शॉप के पास फेंका, आरोपी युवक पर ट्रायल शुरू

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद Azum Rasul ने यह भी बताया कि कॉक्स की हत्या के बाद कुछ दिनों तक उसने उसकी डेड बॉडी को घर में ही रखा था। उसने इंटरनेट पर डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के तरीकों को भी सर्च किया।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

इस शख्स पर आरोप है कि उसने 32 साल की इस महिला का कत्ल कर उनके कई टुकड़े किये और इन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। सितंबर 2020 में Lorraine Cox की हत्या कर दी गई और उनके मृत शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया। इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो अपने एक दोस्त के साथ शराब पीने के बाद घर लौट रही थीं। उनके शरीर को 7 टुकड़ों में काटा गया था और इन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया था। इस मामले में इराक के कुर्दिश प्रक्षेत्र के रहने वाले 23 साल के Azum Mangori पर कॉक्स की हत्या का चार्ज लगा है। इसी साल 2 मार्च यानी मंगलवार से इस मामले में अदालत मे ट्रायल शुरू हुआ है।

बता दें कि Lorraine Cox इंग्लैंड की रहने वाली थीं और उस वक्त वो छुट्टियां मना रही थीं। 31 अगस्त, 2020 को Lorraine Cox अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी के लिए गई हुई थीं। बताया जाता है कि उस वक्त वो किसी अन्य महिला के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद Lorraine Cox रात के वक्त करीब 1.30 बजे अकेले ही घर लौट रही थीं।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान कॉक्स की मुलाकात Azum Mangori से पहली बार हुई। उस वक्त वो कबाब की दुकान पर बैठा खाना खा रहा था। प्रॉसिक्यूटर Simon Laws QC ने Exeter Crown Court को बताया कि कॉक्स के नशे में होने का फायदा Azum Mangori ने उठाया। उसने उनके साथ शरीरीक संबंध बनाए। बाद में Azum Mangori उन्हें अपने घर ले गया औऱ उनकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि यहां Azum Mangori ने हत्या के बाद कॉक्स की डेड बॉडी को 7 टुकड़ों में काट दिया। उसने इन टुकड़ों को कुड़ेदान में फेंक दिया। शरीर के कुछ अंग कबाब शॉप के पास भी फेंक दिये गये।

कॉक्स की हत्या के बाद Azum Mangori उनका सिम कार्ड इस्तेमाल करता था। इतना ही नहीं वो कॉक्स के दोस्तों फोन कर यह बताता था कि कॉक्स अभी जिंदा है और बाहर गई हुई है। हालांकि बाद में मृतक युवती के पिता ने इस मामले में केस दर्ज कराया। पुलिस ने छानबीन के दौरान कॉक्स के बॉडी पार्ट्स कबाब की दुकान के बाहर से बरामद किये थे।

पुलिस ने जब छानबीन के बाद Azum Rasul Mohammed Mangori को गिरफ्तार किया तब वो खुद को मेयर बता रहा था। हालांकि जल्दी ही खुलासा हुआ कि वो कबाब हाउस के पास रहता था और कभी-कभी बाजार में तंबाकू भी बेचा करता था। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद Azum Rasul ने यह भी बताया कि कॉक्स की हत्या के बाद कुछ दिनों तक उसने उसकी डेड बॉडी को घर में ही रखा था। उसने इंटरनेट पर डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के तरीकों को भी सर्च किया। Azum Rasul ने डेड बॉडी के साथ क्रूरता करने की बात स्वीकार कर ली है औऱ मामले में अब ट्रायल जारी है।

Next Stories
1 यूपी: लूटपाट, हत्या के प्रयास समेत कई केस हैं दर्ज, जानिए कौन है सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर की पहली महिला गैंगस्टर गीता तिवारी
2 महाराष्ट्र: हॉस्टल में पुलिस वालों ने लड़कियों को कपड़े उतार डांस करने का बनाया दबाव, गृहमंत्री ने दिये जांच के आदेश
3 बॉलीवुड की रानी ना सकी तो बन गईं ‘किडनैपिंग क्वीन’, गैंगस्टर बनने के बाद अर्चना बालमुकुंद शर्मा अब तक पुलिस की पकड़ से है दूर
ये पढ़ा क्या?
X