ताज़ा खबर
 

दोस्त की हत्या के बाद टुकड़े कर प्रेशर कुकर में पकाया, पड़ोसियों ने बताया – घर से रोज आती थी मीट की महक

अंत में ललित ने धर्मेंद्र की लाश के टुकड़े कर दिये। उसने उसके कंकाल को थैला में भर दिया और शरीर के कई बड़े हिस्से को उसने नाली में बहा दिया।

Author Updated: November 15, 2019 2:45 PM
पड़ोसी के मुताबिक युवक के घर से हर रोज मीट पकाने

इस युवक ने पहले अपने दोस्त को किडनैप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। लेकिन हत्या के बाद इस शख्स ने उसके टुकड़े किये और उसे प्रेशर कुकर में पकाया भी। हैरान कर देने वाली यह खबर उत्तर प्रदेश के आगरा की है। दरअसल आगरा में पुलिस बीते 18 अक्टूबर को लापता हुए घर्मेंद्र तिवारी को तलाशने में जी-जान से जुटी हुई थी। धर्मेंद्र तिवारी कम्प्यूटर ऑपरेटर थे और आगरा के किरावली इलाके में रहते थे। धर्मेंद्र के पिता द्वारा थाने में उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस धर्मेंद्र को जानने वाले सभी लोगों से संपर्क करने के प्रयास में जुटी थी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र को आखिरी बार ललित नाम के एक शख्स के साथ देखा गया था। दरअसल गायब होने से पहले धर्मेंद्र के साथ ललित का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद ललित की पहचान हुई थी। इधर ललित को तलाशने में जुटी पुलिस को बीते 29 अक्टूबर को धर्मेंद्र की बाइकल मिली। 27 साल के धर्मेंद्र की बाइकल मलपुरा क्षेत्र में लावारिस हालत में पड़ी हुई थी।

ललित के बारे में जानकारी जुटा रही पुलिस को अचानक जब यह पता चला कि धर्मेंद्र और ललित कभी रूम पार्टनर भी थे और किराये के मकान में एक साथ रहते थे तो पुलिस वालों के भी कान खड़े हो गए। इसके बाद बिना वक्त गंवाए पुलिस सीधे जा पहुंची ललित के घर। बिचपुरी मार्ग पर मंगोलिया कॉलोनी के एक घर में ललित अपनी मां शालिनी और भाई रोहित के साथ घर पर ही मौजूद था। पुलिस ने उसी वक्त तीनों को हिरासत में ले लिया।

अब पुलिस ने इन सब से कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में ललित ने चौकाने वाले खुलासे किये। ललित ने बताया कि उसके भाई रोहित ने किसी से 50 लाख रुपए उधार लिए थे। उसका भाई यह रकम चुका पाने में अब असमर्थ हो चुका था। ललित को ऐसा लगा कि धर्मेंद्र एक धनी परिवार से है और अगर वो उसे अगवा कर उसके घरवालों से फिरौती मांगेगा तो उसे 50 लाख रुपए मिल जाएंगे।

इसी इरादे के साथ ललित ने धर्मेंद्र को किसी बहाने अपने घर बुलाया और फिर उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिला कर बेहोश कर दिया। ललित ने धर्मेंद्र के हाथ-पैर को रस्सी से बांध कर तथा मुंह पर टेप चिपका कर उसे कमरे में बंद कर दिया लेकिन दम घुटने की वजह से धर्मेंद्र की मौत हो गई। इस बात से ललित घबरा गया और वो उसकी लाश को ठिकाने लागने के बारे में सोचने लगा। अंत में ललित ने धर्मेंद्र की लाश के टुकड़े कर दिये। उसने उसके कंकाल को थैला में भर दिया और शरीर के कई बड़े हिस्से को उसने नाली में बहा दिया।

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि ललित ने दोस्त की लाश के कई टुकड़ों को प्रेशर कूकर में पकाया भी था। पुलिस के मुताबिक ललित के पड़ोसियों का कहना है कि ललित के घर से हर रोज मीट बनने की महक आती थी। बहरहार अभी यह साफ नहीं हो सका है कि ललित या उसके घरवालों ने लाश के टुकड़ों को खाया है या नहीं। अब पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से ललित के घर की गहनता से जांच कराई है जहां कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Punjab: दलित शख्स को बांधकर लाठी-डंडों से पीटा, पानी मांगा तो पिला दिया पेशाब; FIR दर्ज
2 सोशल मीडिया पर BJP नेता ने लिखी गंदी बात, Ayodhya Verdict के चलते सख्त हुई पुलिस ने धर दबोचा
3 लेडी कॉन्स्टेबल को दवा खिलाकर पुलिसकर्मी ने किया रेप, वीडियो बनाकर बोला- बात नहीं मानेगी तो तेजाब फेंककर से शक्ल बिगाड़ दूंगा
जस्‍ट नाउ
X