ताज़ा खबर
 

मुंबई: स्‍टंट करने से रोका तो रॉड, बेल्‍ट, चाकू लेकर आ गए, इतना मारा कि हो गई मौत

पहले इन लोगों के साथ कोली की कहासुनी हुई और फिर अचानक इन लोगों ने अपने साथ लाए हथियारों से कोली पर हमला बोल दिया। इन लोगों ने रॉड से कोली की इतनी पिटाई की कि वो अधमरा हो गया। बेहद ही गंभीर हालत में कोली को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

इधर मुंबई में एक शख्स ने मोटरसाइकिल से स्टंट करने से कुछ युवकों को रोका तो उसकी इतनी पिटाई की गई की उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक परेल के रहने वाले 24 साल के भावेश कोली पिटाई से इतनी बुरी तरह जख्मी हुए कि अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बारे में बतलाया जा रहा है कि बीते रविवार (1 जुलाई) को भावेश ने देखा कि इलाके में कुछ बाइकर्स बेहद ही तेज गति से बाइक चला रहे हैं और सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखा रहे हैं।

यह देखकर भावेश स्टंट दिखा रहे युवकों के पास गए और उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करने लगे। उस वक्त सभी बाइकर्स वहां से चले गए। कुछ देर बाद जब वो सभी बाइकर्स वापस लौटे तो भावेश ने फिर स्टंट दिखाने से रोक दिया। हालांकि उस वक्त भावेश के रोकने के बाद वो सभी बाइकर्स दोबारा वहां से चले गए।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

लेकिन कुछ ही देर बाद यह बाइकर्स अपने कुछ और बाइकर्स साथियों के साथ वहां पहुंचे। इस बार यह लोग अपने साथ बड़ी मात्रा में रॉड, बेल्‍ट, और चाकू जैसे हथियार लेकर वहां पहुचे थे। इन लोगों ने कोली को पकड़ लिया। पहले इन लोगों के साथ कोली की कहासुनी हुई और फिर अचानक इन लोगों ने अपने साथ लाए हथियारों से कोली पर हमला बोल दिया। इन लोगों ने रॉड से कोली की इतनी पिटाई की कि वो अधमरा हो गया। बेहद ही गंभीर हालत में कोली को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर इस मामले में पुलिस ने 7 बाइकर्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिन चार आरोपियों को पकड़ा है उनकी पहचान शहजादा उस्मान शेख, अनस शेख के रुप में हुई है। जबकि पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दो अन्य आरोपी अभी नाबालिग हैं। पुलिस का कहना है कि मामले के सभी आरोपी मंजगांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि मामले के तीन अन्य आरोपियों की जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App