ताज़ा खबर
 

पिता की हत्या के बाद टुकड़े-टुकड़े कर बाल्टी में भर दिया, लाश के साथ घर में रह रही थीं मां-बेटी

पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि हत्या का आरोपी किशन बेरोजगार था और अक्सर अपने पिता से पैसे मांगता था।

Author Published on: August 19, 2019 12:32 PM
शव के टुकड़ों को 6-7 बाल्टियों में भर कर रखा गया था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

तेलंगाना में एक युवक पर अपने 80 साल के पिता की हत्या कर उनके शव के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप लगा है। यह मामला तेलंगाना के मल्कानगिरी का है। यहां स्थित एक मकान से आ रही बदबू ने पड़ोसियों का जीना मुहाल कर दिया था। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को इत्तिला किया और पुलिस के आने के बाद इस घर में छिपी एक खौफनाक सच्चाई उजागर हुई।

जब पुलिस इस घर के अंदर दाखिल हुई तो उसे इंसान का मृत शरीर कई टुकड़ों में पड़ा मिला। मृतक के सिर, पांव और हाथ को कई टुकड़ों में बांटा गया था और अलग-अलग प्लास्टिक के बाल्टी में रख दिया गया था। हैरानी की बात यह भी है कि लाश के साथ एक महिला और उसकी बेटी भी इसी घर में रह रही थीं।

पुलिस ने जब इस महिला को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कि तो चौंकाने वाली बातें उजागर हुईं। महिला ने पुलिस को बताया कि मृतक उसके पति हैं और उनका नाम एस मारुथि किशन है। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या उनके बेटे किशन ने की है।

पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार को इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि किशन ने उन्हें धमकी दी थी इसीलिए उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना नहीं दी। बताया जा रहा है कि मृतक मारुथि किशन रेलवे में लोको पायलट के पद कार्यरत थे।

पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि हत्या का आरोपी किशन बेरोजगार था और अक्सर अपने पिता से पैसे मांगता था। कई बार पैसों को लेकर बाप-बेटे के बीच विवाद भी हो चुका था। पुलिस को अंदेशा है कि पैसे के विवाद में ही किशन ने अपने पिता की हत्या कर दी और फिर फरार हो गया। अब इस मामले में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रयागराज: पहले जुड़वा बेटों की दी सूचना, फिर बेटी मरी हुई पैदा होने की दी जानकारी, डॉक्टरों पर बच्चे बदलने का आरोप
2 फरार विधायक अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर कहा- ‘डर से नहीं भागा 4 दिन में करुंगा सरेंडर’
3 यूपी: चाचा जांच अधिकारी तो भतीजा केंद्रीय मंत्री बन करता था ठगी, नोएडा के एसपी सिटी को भी दी थी धमकी