ताज़ा खबर
 

70 साल की चाची का रेप करना चाहता था, नाकाम होने पर गला रेता

शुरू में पुलिस को भी यह मामला डकैती का लगा लेकिन जब घर में पड़े ज्वैलरी और कैश सही-सलामत मिले तो पुलिस ने जांच की दिशा बदल दी।

खुदखुशी

पुलिस ने गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से 37 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर आरोप है अपनी 70 साल की चाची की हत्या का। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड को बीते मंगलवार (16 अप्रैल, 2019) को अंजाम दिया गया है। गिरप्तार किए गए शख्स का नाम राजबीर बताया जा रहा है और पुलिस ने इस हत्याकांड का उद्भेदन रविवार (21 अप्रैल, 2019) को किया है। जानकारी के मुताबिक राजबीर 70 साल की चाची के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से उनके सिकरी कलान गांव स्थित घर में घुसा। लेकिन जब महिला ने राजबीर का विरोध कर दिया और शोर मचाने लगी तो उसने अपनी जेब में रखे चाकू से उनके गले और कलाइयों पर जोरदार हमला कर दिया और फरार हो गया।

खून से लथपथ महिला की लाश बुधवार की सुबह बरामद की गई। शुरू में पुलिस को भी यह मामला डकैती का लगा लेकिन जब घर में पड़े ज्वैलरी और कैश सही-सलामत मिले तो पुलिस ने जांच की दिशा बदल दी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एसपी (रुरल) नीरज कुमार जदुआन ने बताया है कि मंगलवार की रात करीब 11 बजे जब महिला सोने रही थीं तब राजबीर उनके घर में दाखिल हुआ। राजबीर को देख महिला की नींद खुल गई और वो उसे गालियां देने लगीं।

इसके बाद आरोपी ने अपने पास रखा एक धारदार चाकू निकाल लिया और उनपर हमला कर दिया। महिला की हत्या करने के बाद राजबीर ने पूरी रात मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर गुजारी। अगली सुबह वो अपने साले के घर गया और वहां उसने बताया कि वो सिकंदराबाद जा रहा है। दरअसल उसने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वो पुलिस को जांच में भटका सके। पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने के बाद राजबीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने कानून के मुताबिक कार्रवाई की है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App