ताज़ा खबर
 

बीवी से अनबन हुई तो फ्लैट में कैमरा लगा जासूसी करने लगा पति, पता चला तो एफआईआर

एक दिन मौका पाकर इस शख्स ने घर में लगे 'वाटर प्यूरीफायर मशीन' में 'स्पाई कैमरा' लगा दिया ताकि वो अपनी पत्नी की गतिविधियों पर नजर रख सके। पिछले कई दिनों से यह शख्स अपनी पत्नी की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए था और उसकी जासूसी भी कर रहा था।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पति पर अपनी जासूसी करने का आरोप लगाकर बीबी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। यह मामला पुणे का है। बतलाया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे और पति को अपनी बीबी पर किसी के साथ अवैध रिश्ता रखने का शक था। इसी बात का पता लगाने के लिए इस शख्स ने अपनी ही बीबी की जासूसी शुरू कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक विदेश से लौटने के बाद यह युवक अपनी पत्नी के साथ कालेपेडल स्थिल उसके फ्लैट में रहने लगा। लेकिन जल्द ही उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा। जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास भी काफी बढ़ गई। पति-पत्नी के बीच झगड़े भी बढ़ने लगे थे। इस युवक को अपनी पत्नी की चरित्र पर शक इतना बढ़ गया कि करीब आठ महीने तक साथ रहने के बाद वो अपना घर छोड़कर अपने माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर पर चला गया।

इस दौरान हर हफ्ते यह युवक अपने 12 साल के बच्चे से मिलने यहां आय़ा करता था। एक दिन मौका पाकर इस शख्स ने घर में लगे ‘वाटर प्यूरीफायर मशीन’ में ‘स्पाई कैमरा’ लगा दिया ताकि वो अपनी पत्नी की गतिविधियों पर नजर रख सके। पिछले कई दिनों से यह शख्स अपनी पत्नी की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए था और उसकी जासूसी भी कर रहा था। बतलाया जा रहा है कि घर में लगा यह ‘जासूसी कैमरा’ पिछले चार महीने से महिला की जासूसी कर रहा था। गुपचुप तरीके से हर कैमरा महिला की हर गतिविधि को रिकॉर्ड करता था और महिला इससे बिल्कुल अंजान थी।

लेकिन एक दिन घर में कपड़े बदलते वक्त उसकी बीबी ने घर में लगे इस खुफिये कैमरे को देख लिया। घर में लगे ‘खुफिया कैमरे’ को देख महिला सन्न रह गई। सोमवार (14 मई) को युवती ने थाने में जाकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने अपने पति पर उसकी जासूसी करने का आरोप लगाया है। इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर धारा 354 (C) के तहत फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App