ताज़ा खबर
 

पहले सुपारी दे करवाया विधवा मां का मर्डर, फिर हत्यारे को शराब पिलाकर टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला, यूं हुआ खुलासा

इस्माइल ने बिरजू को धमकी दी कि वह जयावेली की मौत का सच उजागर कर देगा। इसके बाद बिरजू ने इस्माइल को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर मौत के घाट उतार दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पोल्ट्री फार्म में कचरे के ढेर पर मिले शव के मामले में जांच से तीन साल पुराने एक डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है। मामला केरल के कोझिकोड का है। केरल क्राइम ब्रांच ने गुरुवार (16 जनवरी) को जिले के मुक्कोम से 53 वर्षीय बिरजू को उसकी 73 वर्षीय मां जयावैली की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस हत्याकांड में 47 वर्षीय पी इस्माइल का भी हाथ बताया जा रहा था।

पहले दी थी मां की सुपारीः क्राइम ब्रांच के एडीजीपी टॉमिन जे थाचनकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आरोपी ने अपनी विधवा मां को मौत के घाट उतार दिया था। इस वारदात के लिए उसने मलप्पुरम जिले के रहने वाले इस्माइल को सुपारी दी थी, इस्माइल इससे पहले भी चोरी समेत कई मामलों में शामिल रहा है। दोनों ने कथित तौर पर जयावेली की हत्या कर दी, इसके बाद बिरजू ने शव को लटकाकर वारदात को सुसाइड का रुप देने की कोशिश की।

सुपारी किलर ने दी सच बताने की धमकीः एडीजीपी ने बताया कि घटना के बाद इस्माइल ने बिरजू को धमकी दी कि वह जयावेली की मौत का सच उजागर कर देगा। इसके बाद बिरजू ने इस्माइल को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने इस्माइल के शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे पैक कर दिया और अलग-अलग हिस्सों में शव कोझिकोड के पास नदी में फेंक दिया। शव के कुछ हिस्से पोल्ट्री फार्म के पास कचरे के ढेर पर भी फेंके गए थे।

Hindi News Live Hindi Samachar 17 January 2020: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

डीएनए टेस्ट से हुआ मैचः एडीजीपी ने कहा कि शरीर के बरामद अंगों के डीएनए टेस्ट से पता चला कि शव इस्माइल का ही है। पुलिस के मुताबिक चोरी के एक मामले में लिए गए इस्माइल के फिंगर प्रिंट भी मैच हो रहे थे। इस्माइल की पहचान की पुष्टि करने के लिए उसकी मां का ब्लड सैंपल भी लिया गया, बरामद शव का डीएनए भी मैच कर रहा था। इसके बाद पुलिस को पूछताछ में पता चला कि इस्माइल ने अपने दोस्त से कोझिकोड में मर्डर की सुपारी लिए जाने की बात कही थी। इन हत्याओं को अंजाम देने के बाद बिरजू तमिलनाडु के नीलगिरी चला गया था। पूछताछ के दौरान उसने हत्याओं की बात कबूली, इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मंच पर भाषण दे रहे MP हनुमान बेनीवाल पर हमला, कॉलर पकड़ घसीटने की कोशिश; आरोपी को लोगों ने धुना
2 MP: बड़े ब्रैंड्स की नकली Jeans बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़, क्राइम ब्रांच ने कहा- फर्जी लेबल लगा बेच रहे थे ब्रांडेड जींस
3 Paytm KYC के नाम पर ठगी, फोन कर इंस्टॉल करवाया App, फिर यूं ऐंठ लिए 30 हजार रुपए
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit