ताज़ा खबर
 

UP: बीवी के साथ ‘गंदा काम’ कर रहा था शौहर, विरोध जताया तो बोला- तलाक, तलाक, तलाक

महिला का आरोप है कि उसका शौहर उसके साथ बुरा सलूक करता था, जब वह विरोध करती तो उसकी पिटाई कर देता था। इस काम में उसके परिजन भी उसका सहयोग करते थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के बिजनौर जिले में एक शख्स ने पहले अपनी बीवी से अप्राकृतिक संबंध बनाया, बाद में उसका वीडियो भी बना लिया। महिला ने विरोध किया तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता ने थाने में शौहर और ससुराल की दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। हालांकि पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

निकाह के बाद से करने लगा जोर-जबरदस्ती : पीड़ित महिला का आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद ही उसका शौहर उसके साथ जोर-जबरदस्ती करते हुए अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। जब उसने उसका वीडियो बना लिया तब उसने उसका जोरदार विरोध किया। इस पर शौहर और उसके घर के अन्य लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे वह बीमार पड़ गई।

Maharashtra Assembly Elections 2019 Voting Live Updates

परेशान होकर पीड़िता ने मां को बताया : परेशान पीड़िता ने बताया कि उसने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। 8 सितंबर को उसकी मां उसे अपने घर नगीना ले गई। 30 सितंबर को वह बिजनौर के पुलिस अधीक्षक से मिलकर इसकी शिकायत की और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Haryana Election 2019 Voting LIVE Updates

By-Elections 2019 Voting LIVE Updates

ससुराल वालों ने दी जान से मारने की धमकी : इधर, ससुराल वालों को जब पुलिस में शिकायत करने की जानकारी मिली तो वे भड़क उठे। 15 अक्टूबर को उसके शौहर ने उसे फोन कर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शौहर, सास, ससुर और ननद के खिलाफ मुस्लिम महिला विवाह अधिकारों की सुरक्षा के अंतर्गत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ब‍िहार: उपचुनाव से पहले मॉब ल‍िंंच‍िंंग, 36 साल के अंसारी की भीड़ ने ले ली जान
2 Kamlesh Tiwari Murder Case: Facebook पर ‘रोहित’ बन अशफाक ने कमलेश तिवारी से दोस्ती बढ़ाई, जानिए खौफनाक कत्ल की पूरी साजिश
3 Kamlesh Tiwari Murder: ‘अगर बेटे को न्याय नहीं मिला तो खुद उठा लूंगी तलवार’ मां का आरोप- सीएम से मिलने के लिए जबरन ले गई पुलिस