ताज़ा खबर
 

टेस्ट ड्राइव के लिए दिया था एसयूवी, ले उड़े उचक्के!

हरियाणा के गुरुग्राम में टेस्ट ड्राइव के नाम पर गाड़ी चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author Updated: December 31, 2018 9:28 AM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Express File photo)

हरियाणा के गुरुग्राम चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। कथित तौर पर उच्चके टेस्ट ड्राइव के नाम पर एसयूवी गाड़ी ले उड़े। घटना मंडपुरा गांव में बीते शुक्रवार (28 दिसंबर) को हुई है। इस मामले में पटौदी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी को अभी तक पकड़ा नहीं गया है। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, मंडपुरा गांव के रहने वाले अनिल कुमार ने महिंद्र स्कॉर्पियो गाड़ी बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। विज्ञापन देख एक व्यक्ति ने अनिल से फोन पर संपर्क किया। व्यक्ति ने अपनी पहचान हिसार के रहने वाले के रूप में दी थी। गाड़ी खरीदने के बहाने पहुंचे आरोपी ने टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी मांगा और फिर ले उड़ा।

पुलिस के अनुसार, अनिल कुमार के दोस्त सुमित जो कि झज्जर के रहने वाले हैं, ने अपनी एसयूवी को बेचने की जिम्मेदारी उन्हें (अनिल) को दी थी। आरोपी ने शुक्रवार की सुबह अनिल को फोन किया और एसयूवी के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के बाद फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे खरीदने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की। इसके बाद वह अनिल के बताए पते पर पहुंचा और झांसा दे गाड़ी ले उड़ा।

अनिल कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है, “मैंने गाड़ी बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। शुक्रवार को जब मैं रेवाड़ी के रास्ते में था तभी मेरे पास गाड़ी खरीदने को लेकर फोन आया। इसलिए मैंने अपने पड़ोसी और दोस्त उचित कुमार को कहा कि जब वो व्यक्ति (गाड़ी खरीदने वाला) आए तो उसे एसयूवी दिखा दें। दिन 11 बजे के आसपास उचित आरोपी को एसयूवी की टेस्ट ड्राइव के लिए ले गए। इस दौरान आरोपी ने अचानक गाड़ी रोक दिया और बोनट खोल कुछ जांच करने लगे। इस समय उचित भी गाड़ी से बाहर आ गए। जैसे ही उचित बाहर निकले, आरोपी गाड़ी के अंदर चला गया और यू टर्न ले लिया। इसके बाद वह शाहपुर जाट गांव की ओर चला गया। इसके बाद उचित ने तुरंत पूरी घटना की जानकारी मुझे दी। मैंने जब उस नंबर पर कॉल किया तो वह स्विच ऑफ निकला।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मध्य प्रदेशः कक्षा 3 की मासूम से सहपाठी ने किया रेप, केस दर्ज
2 कुछ महीनों से कर रहा था परेशान, महिला ने दोस्‍तों संग मिल शख्‍स का काट दिया गुप्‍तांग
3 फेसबुक ब्‍वॉयफ्रेंड के चक्‍कर में 19 साल की लड़की ने मां को मरवा दिया, गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X