ताज़ा खबर
 

पत्नी से लड़ाई के बाद बेटी का कर दिया रेप, आरोपी फरार

मेडिकल टेस्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति शराबी हैं और अक्सर शराब के नशे में घर पर आकर वो मारपीट किया करता था।

RAPE, CRIME, CRIME NEWSइस मामले में पुलिल ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

गुरुग्राम का यह मामला बेहद ही चौंकाने वाला है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी से लड़ाई की और फिर इसके बाद उसने अपनी 13 साल की बेटी का रेप कर दिया। इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़ित बच्ची की मां ने बीते गुरुवार (25 अप्रैल, 2019) को इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी पर Protection of Children from Sexual Offences यानी (POCSO) की धारा के तरत केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक यह परिवार पलवन का रहने वाला है और डीएलएफ 3 इलाके में किराये के एक मकान में रहता है। 19 अप्रैल, 2019 की रात यह शख्स अपने घर पहुंचा और किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा। इस शख्स ने पत्नी के सिर पर बोतल से हमला भी कर दिया। इस हमले में उसकी पत्नी को हल्की चोट भी आई। इसके बाद महिला का पति छत पर चला गया और बाद में उसने अपनी बेटी से खाना मांगा।
अगली सुबह बच्ची ने अपनी मां को बताया कि रात में उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में जब बच्ची की मां ने अपने पति से पूछताछ की तो वो फरार हो गया।

मेडिकल टेस्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति शराबी हैं और अक्सर शराब के नशे में घर पर आकर वो मारपीट किया करता था। कई बात तो उसने अपनी बेटी की भी पिटाई की थी। 19 अप्रैल की रात भी वो शराब के नशे में था। महिला ने बताया कि घटना के अगले दिन उन्होंने कई बार अपने पति को फोन किया लेकिन आरोपी ने उनका फोन नहीं उठाया। गुरुवार को जब महिला ने अपने पति को फोन किया तो उसने फोन उठा लिया और उसे धमकी दी कि वो दोबारा उसकी बेटी से बलात्कार करेगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी एक ट्रक ड्राइवर के तौर पर यहां काम करता है और पिछले 2 सालों से वो अपने परिवार के साथ यहां रहता था। बहरहाल पुलिस अब इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 घोड़ा, बकरी, कुत्ता से बनाते थे यौन संबंध, अदालत ने सुनाई इतने साल जेल की सजा
2 पांच ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला
3 ‘द गॉड’ के नाम से मशहूर है यह महिला गैंगस्टर, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश
आज का राशिफल
X