ताज़ा खबर
 

ट्रिपल मर्डर! पड़ोसी का दिल निकाल आलू के साथ पकाया, रिश्तेदारों को परोसने के बाद उनकी भी कर दी हत्या

ट्रिपल मर्डर केस में अदालत में पेश होने के बाद एंडरसन ने कहा कि वो बेल नहीं चाहता है।

jansatta, arrestसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

ओखलामा में एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने अपनी एक पड़ोसन का दिल निकाल लिया और फिर उसे आलू के साथ पका कर अपने रिश्तेदारों को परोस दिया। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले Lawrence Paul Anderson को जनवरी के महीने में जेल से रिहा किया गया था। अब आरोप है कि Lawrence Paul Anderson ने इस महीने अपनी एक पड़ोसन Chickasha की हत्या कर दी और फिर उसका दिल निकाल लिया। ‘The Oklahoman’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने इस हार्ट को आलू के साथ पकाया और अपने परिवार को खाने के लिए भी दिया।

एंडरसन पर यह भी आरोप है कि उनसे अपने चाचा और उनके 4 साल के पोते की हत्या भी कर दी। इतना ही नहीं धारदार हथियार से हमला कर उसने अपनी चाची को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यहां आपको बता दें कि एंडरसन को ड्रग केस के एक मामले में 20 साल की सजा हुई थी। हालांकि उसे 3 साल जेल की सजा काटने के बाद रिहा किया गया था।

ट्रिपल मर्डर केस में अदालत में पेश होने के बाद एंडरसन ने कहा कि वो बेल नहीं चाहता है। यह भी बताया जा रहा है कि जब तीन हत्याओं के सिलसिले में एंडरसन को गिरफ्तार किया गया था तब उसके पास से ड्रग्स भी मिले थे, हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उसने ड्रग्स लिये थे या नहीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उसपर फर्स्ट डिग्री मर्डर के चार्ज लगे हैं। इसके अलावा उसपर धारदार हथियार से हमला करने और प्रताड़ित करने का चार्ज भी लगा है। एंडरसन के वकील ने कहा है कि वो उसके मानसिक स्थिति की जांच करने की मांग उठाएंगे ताकि यह पता चल सके कि वो ट्रायल में खड़ा होने के लायक है या नहीं।

 

Next Stories
1 झारखंड में नरसंहार! 5 साल के बच्चे समेत परिवार के 5 सदस्यों को टांगी से काटा, रंजिश में हत्या की आशंका
2 पंजाब: हथकड़ी में जकड़े चोर ने दांत से उखाड़ ली पुलिसवाले की कान, अस्पताल में इलाज जारी
3 बिहार: सीतामढ़ी में छापा मारने गई टीम पर शराब तस्करों ने बरसाई गोलियां, दोरागा की मौत; चौकीदार घायल
ये पढ़ा क्या?
X