ताज़ा खबर
 

अपनी पार्टनर के साथ बिस्तर पर देख लिया, गुस्साए युवक ने ब्लेड से दोस्त का प्राइवेट पार्ट रेत डाला

हैरानी की बात तो यह भी है कि इस वारदात से पहले इन तीनो ने एक साथ बैठ कर खूब शराब पी थी। शराब पीने के बाद यह तीनों एक ही बिस्तर पर साथ में सोने चले गए।

ब्लेड से हुए हमले के बाद युवक जख्मी हो गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अपनी पार्टनर के साथ बिस्तर पर अपने दोस्त को देखते ही इस युवक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने ब्लेड से अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट रेत दिया। हैरानी की बात तो यह भी है कि इस वारदात से पहले इन तीनो ने एक साथ बैठ कर खूब शराब पी थी। शराब पीने के बाद यह तीनों एक ही बिस्तर पर साथ में सोने चले गए। लेकिन अचानक इस युवक को गुस्सा आ गया और उसने इस भयानक कांड को अंजाम दे दिया।

इंग्लैंड के पोर्ट सिटी Exmouth के एक घर में डायलन बार्नेस उसकी गर्लफ्रेंड और इनके एक दोस्त मैक्स वाइजमैन ने एक साथ शराब पी। जब तीनों बिस्तर पर सोने के लिए गए थे उसी वक्त अचानक डायलन ने अपने साथी वाइजमैन पर गुस्सा हो गया।

उसने आरोप लगाया कि वाइजमैन उसकी गर्लफ्रेंड को अपनी तरफ आकर्षित करना चाह रहा है। गुस्साए डायलन ने उसी वक्त एक धारदार ब्लेड से अपने साथी का प्राइवेट पार्ट रेत दिया। इतना ही नहीं 20 साल के डायलन ने चाकू हाथ में लेकर अपने दोस्त को धमकी दी कि वो उसका प्राइवेट पार्ट पूरी तरह काट देगा।

इस लड़ाई के बीच जब डायलन की 18 साल की गर्लफ्रेंड ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो डायलन ने घूंसों से उसकी भी पिटाई कर दी। डायलन ने वाइजमैन के चेहरे पर भी कई घूंसे मारे और वो बेसुध हो गया। डायलन पर पहले भी एक दुकानदार पर हमला करने का आरोप था।

Exeter Crown Court में इस मामले की सुनवाई बीते शुक्रवार (13-09-2019) को हुई। खुलासा हुआ कि डायलन नशे की दवाइयों भी लेता था। डायलन को अदालत ने वाइजमैन पर हमला करने के आरोप में 10 महीने की जेल की सजा सुनाई है।

सजा सुनाते हुए रिकॉर्डर Timothy Kenefick ने डायलन से कहा कि ‘तुम बहुत जल्दी अपना आपा खो बैठते हो…खासकर उस वक्त जब तुम अल्कोहल या ड्रग्स लेते हो।’ (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 VIDEO: छापेमारी के दौरान लड़की को छेड़ा, 2 महिलाओं ने पुलिसवाले को जमकर पीटा
2 UP: हेलमेट नहीं लगाया तो युवक को सड़क पर लेटाकर पीटा, मासूम की गुहार पर भी नहीं पसीजे थे पुलिसवाले, केस दर्ज
3 उत्तर प्रदेश: आंबेडकर के बाद अब गांधी पर हमला, मूर्ति से अलग कर दिया बापू का सिर
ये पढ़ा क्या?
X