ताज़ा खबर
 

पत्नी गुस्सा कर मायके चली गई थी, युवक ने Video Call कर लगा ली फांसी

आसिफ को फंदे से झूलता देख सभी लोग दंग रह गए। आनन-फानन में आसिफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

crime, crime newsपत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इधर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को Video Call कर फांसी लगा ली। दरअसल यह युवक अपनी पत्नी के मायके चले जाने से नाराज था। मृतक युवक का नाम आसिफ बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक आसिफ की शादी इसी साल मार्च के महीने में हुई थी।

लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद विवाद की वजह से आसिफ की पत्नी रिजवाना अपने मायके चली गई थी। आसिफ अपनी पत्नी को घर वापस लाने के लिए कई बार उसके घर गया लेकिन रिजवाना ने आने से मना कर दिया। इसके बाद इस मुद्दे को लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी। इस पंचायत में रिजवाना ने आसिफ के साथ रहने से मना कर दिया था।

इस बात से आसिफ पिछले काफी दिनों से मानसिक तौर से परेशान था। जानकारी के मुताबिक वो कुछ दिनों से अपनी पत्नी को धमकी भी दे रहा था कि अगर वो घर वापस नहीं आई तो वो अपनी जान दे देगा। बीते बुधवार को आसिफ ने अपनी पत्नी को Video Call किया। Video Call कर आसिफ ने गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

रिजवाना ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद हंगामा मच गया। आसिफ परिजन उसके कमरे का दरवाजा तोड़ उसके कमरे में दाखिल हुए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आसिफ को फंदे से झूलता देख सभी लोग दंग रह गए। आनन-फानन में आसिफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और उनकी बातें सुनी हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद मामले की छानबीन करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 Uttar Pradesh: दुकानदार ने मांगे गुटखे के पैसे, सिपाही ने पीट-पीटकर किया अधमरा, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
2 रक्षाबंधन पर 100 रुपए का कपड़ा खरीद लिया, भाई ने फोड़ दी बहन की आंख
3 पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप,पत्नी ने दोस्त संग मिलकर बांधा और गर्म तेल उड़ेल दिया
ये पढ़ा क्या?
X