ताज़ा खबर
 

Maharashtra: कल्याण में युवक ने गला दबाकर पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड

महाराष्ट्र के कल्याण इलाके के एक लॉज में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद कमरे में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों की उम्र 20 साल के आस-पास थी।

Author ठाणे | Published on: July 20, 2019 2:57 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जिले के कल्याण इलाके के एक लॉज में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया। पुलिस ने शनिवार ( 20 जुलाई) को बताया कि उनके शव कल्याण रेलवे स्टेशन के पास स्थित लॉज से बरामद किए गए। महात्मा फूले थाने के इंस्पेक्टर पी. आर. लोंधे ने कहा, ‘‘दोनों की उम्र 20 साल के आस-पास थी।

पंखे से लटककर की आत्महत्याः पुलिस ने बताया कि अरुण गुप्ता ने युवती प्रतिभा प्रसाद की कथित तौर पर गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में कमरे में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।’’ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है। युवती भी मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी जो मुंबई के घाटकोपर में रह रही थी।
National Hindi News, 20 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस ने जताई प्रेम प्रसंग की आशंकाः पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी लगती है। लोंधे ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इससे पहले देहरादून में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे बाद युवक ने खुद को गोली मारकर जान दे दी थी। जानकारी के मुताबिक परिवार वालों के दबाव के चलते आरोपी की गर्लफ्रेंड ने उससे दूरी बना ली थी जिससे वह काफी नाराज था। इसी के चलते उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: दहेज के लिए परेशान कर रहे थे ससुराल वाले, रात के 3 बजे निकली महिला और ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड
2 UP: चित्रकूट में पति ने गर्भवती पत्नी को कुल्हाड़ी मारी, बाद में कर लिया सुसाइड
3 TRS की महिला नेता ने ट्रैफिक कांस्टेबल को चप्पलों से पीटा, गिरफ्तार