ताज़ा खबर
 

यूपी: प्रेमिका के साथ रंगेहाथ धराया, गांव वालों ने नंगा कर सड़क पर घुमाया, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि इस युवक ने पहले ही दो शादियां की थी। युवक को तीन बच्चे भी हैं।

crime, crime newsइस युवक ने पहले से ही 2 शादियां की हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में एक युवक को नंगा कर उसे सड़क पर घुमाया गया। घटना आगरा जिले की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस युवक को कुछ लोगों ने उसकी प्रेमिका के साथ अंतरंग अवस्था में देख लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगं ने उसके साथ यह सलूक किया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस युवक ने पहले ही दो शादियां की थी। युवक को तीन बच्चे भी हैं। दो शादियां करने वाले इस  युवक का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था। यह महिला भी शादीशुदा बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि महिला के एक रिश्तेदार ने इन दोनों को संबंध बनाते बीते मंगलवार को रंगेहाथ पकड़ा था। थोड़ी ही देर बाद मौके पर गांव के कुछ लोग जमा हो गए। गुस्साए लोगों ने इस युवक की लात और घूंसे से जमकर पिटाई भी कर दी। बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने शादीशुदा युवक के कपड़े फाड़ दिये तथा उसके सड़क पर नंगा चलने के लिए मजबूर किया। इन्हीं लोगों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर इसे सर्कुलेट कर दिया गया।

इस मामले में महिला के रिश्तेदार की शिकायत पर युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवक को पकड़ कर जेल में भी डाल दिया है।

यहां पुलिस का कहना है कि युवक के साथ हुई इस घटना के वीडियो को देख कर उनलोगों की भी पहचान की जा रही है जिन्होंने उसके साथ यह अमानवीय व्यवहार किया। पुलिस का कहना है कि वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान कर उनपर भी जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

आपको याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले राजस्थान के जयपुर से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां लड़की के साथ Tiktok वीडियो बनाने पर उसके भाइयों ने एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी थी और उसके कपड़े उतारकर उसे नंगा सड़कों पर घुमाया था। इस घटना का भी वीडियो बना लिया गया था और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था। इस मामले में दोनों ही पक्षों की तरप से केस भी दर्ज कराया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Violence: नाम पूछा; जवाब मिला- अशफाक, दाग दी 5 गोलियां, भाई ने बताई कहानी
2 दिल्ली हिंसा: ‘परीक्षा देने गई बेटी 3 दिन से लापता’, भीड़ से जान बचाकर लौटे पिता की दास्तान
3 द‍िल्‍ली दंगा: जान‍िए मानवता को शर्मसार करने और इंसान‍ियत को ज‍िंंदा रखने वाली ये कहान‍ियां
ये पढ़ा क्या?
X