ताज़ा खबर
 

5 लाख में दुल्हन खरीद कर लाया, रात में तिजोरी लूट हो गई फरार

नारायण सिंह का कहना है कि दुल्हन खरीद कर घर लाने के बाद अक्सर इस महिला के परिवार वाले उनके घर पर आते थे और उनसे पैसों की डिमांड करते थे।

CRIME, CRIME NEWSमहिला के भाई और उसके पिता तीन दिन पहले से ही घर में आए हुए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

साल 2015 में एक मशहूर फिल्म आई थी ‘डॉली की डोली’….इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक ऐसी महिला का किरदार अदा किया था जो अमीर लोगों से शादी करती थी और अगले ही दिन घर की तिजोरी खाली कर फरार हो जाती थी। हालांकि यह कहानी स्क्रिप्टेड थी और फिल्मी भी। लेकिन आज हम फिल्म की इस कहानी से मिलती-जुलती एक रियल स्टोरी की बात कर रहे हैं। नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर-फतेहपुर गांव में एक दुल्हन अपने पति के घर से रात के वक्त गहने और आभूषण लेकर फरार हो गई। यह मामला अब थाने में जा पहुंचा है।

जानकारी के मुताबिक इस गांव के रहने वाले नारायण सिंह ने साल 2013 में 5 लाख रुपए नगद देकर इस युवती से शादी की थी। यह युवती मुरादाबाद के एक गांव की रहने वाली है। दरअसल नारायण सिंह की पहली पत्नी का निधन काफी पहले हो चुका था और यह उनकी दूसरी शादी थी। महिला को तीन बेटियां भी हैं। नारायण सिंह का कहना है कि दुल्हन खरीद कर घर लाने के बाद अक्सर इस महिला के परिवार वाले उनके घर पर आते थे और उनसे पैसों की डिमांड करते थे। पेशे से किसान नारायण सिंह का आरोप है कि बीते 6 जुलाई, 2019 की रात उनकी पत्नी घर में रखे लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई।

आरोप के मुताबिक घटना से तीन दिन पहले से ही युवती के भाई और उसके पिता घर में आए हुए थे। घटना की रात तीनों ने मिलकर घर की तिजोरी खोली और आभूषण तथा उसमें रखे कुछ कैश लेकर फरार हो गए। सुबह होने पर जब नारायण सिंह ने घर से तीनों को गायब देखा और तिजोरी को खुला देखा तो उनके होश उड़ गए। यह भी पता चला है कि महिला अपने साथ अपनी सबसे छोटी बेटी को भी लेकर गई है। अब इस मामले में पीड़ित नारायण सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 17 साल की लड़की का पांच लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध किया तो बाल काटे
2 Kanpur: जातिगत टिप्पणी का विरोध किया तो दलित छात्र को जमकर पीटा, नाक से निकला खून और आंख में लगी चोट
3 नींद में सोया समझ गलत तरीके से छूने लगा, फ्लाइट में छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X