ताज़ा खबर
 

Mumbai: चप्पल चुराने का आरोप लगा नाबालिग को पीटा, फिनायल पिलाने की भी कोशिश की

तुलिंज थाना पुलिस के मुताबिक, यह घटना गुरुवार (6 जून) को वृंदावन सोसायटी में हुई। बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग आरोपी के घर पानी का डिब्बा पहुंचाने गया था।

Author मुंबई | Published on: June 11, 2019 5:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई के नालासोपारा स्थित हाउसिंग सोसायटी में 14 साल के नाबालिग को पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उसे फिनायल पिलाने की भी कोशिश की। पूछताछ में पता चला कि नाबालिग को चप्पल चोरी करने के आरोप में प्रताड़ित किया गया। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उसके खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी की पहचान सुमित दुबे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसने 14 साल के नाबालिग के साथ मारपीट की थी। जांच में पता चला कि नाबालिग इस बिल्डिंग में पहली बार आया था। जब वह पानी का डिब्बा देकर लौट रहा था, तब सुमित ने उसे रोक लिया और उसकी चप्पल के बारे में पूछने लगा।

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिग ने चप्पलों को अपना बताया तो सुमित उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। साथ ही, उसने नाबालिग की जेब में रखे 600 रुपए व मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने विरोध जताया तो सुमित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे पीटा और जबरन गाड़ी में डालने की कोशिश की।

Bihar News Today, 11 June 2019 Live: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे फिनायल पिलाने की कोशिश भी की। साथ ही, उसे गाड़ी से सुनसान जगह पर फेंक दिया। परिजन शाम के वक्त नाबालिग के पास पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। जांच में पता चला है कि नाबालिग अपने छोटे भाई के साथ स्कूल जाता है, जबकि उसका बड़ा भाई एक ग्रॉसरी स्टोर पर काम करता है। नाबालिग को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

डॉक्टरों का कहना है कि फिनायल पिलाने के दौरान बच्चे के पेट में ज्यादा जहरीला पदार्थ नहीं गया है। वहीं, उसे किसी भी तरह की अंदरूनी चोट भी नहीं लगी है। हालांकि, उसकी कमर, धड़ समेत शरीर के कुछ हिस्सों पर चोट लगी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही, आरोपी के दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Stories
1 ‘ऑनलाइन’ ली थी चोरी की ट्रेनिंग, शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे
2 ‘आरोपी को पकड़ने से सजा तक’ कठुआ मामले की पूरी कहानी, जांचकर्ता की जुबानी
3 अपनी ‘सजनी’ की हत्या कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा, 15 साल बाद मौत का खुला सका था राज
ये पढ़ा क्या?
X