ताज़ा खबर
 

अवैध संबंध के शक में पत्नी को काट डाला, हाथ में सिर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचा पति

इधर मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गणेश की पत्नी अन्नपूर्णा पहले चेन्नई में ही रहती थी लेकिन गणेश अक्सर उसे प्रताड़ित करता था। इसी प्रताड़ना से तंग आकर अन्नपूर्णा ओडिशा वापस आ गई थी।

crime, crime story, husband, wife, murderप्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

ओडिशा के पुरी स्थित पुलिस स्टेशन में जब एक युवक कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा तो पुलिस वाले भी भौचक्के रह गए। यह युवक थाने में कटा हुआ सिर लेकर सरेंडर करने आया था। यह घटना बीते रविवार (25 अगस्त, 2019) की रात की है। इस मामले में पुरी के एसपी उमा शंकर दास ने मीडिया को विशेष जानकारी देते हुए बताया कि इस थाने में कटा हुआ सिर लेकर आने वाले युवक का नाम गणेस बिउरा है। जिले के एक गांव में रहने वाले गणेश का अपनी पत्नी से लड़ाई हुआ था और गुस्से में आकर उसने अपनी बीवी का सिर धड़ से अलग कर दिया। जिसके बाद वो सिर को हाथ में उठाकर आत्मसमर्पण करने थाने पहुंच गया था।

40 साल का गणेश चेन्नई में एक निजी कंपनी में काम करता है। गणेश हाल ही में अपने घर पुरी आया हुआ था। रविवार को गणेश और उसकी 34 साल की पत्नी अन्नपूर्णा बेउऱा के बीच झगड़ा शुरु हुआ। दरअसल गणेश को शक था कि उसकी पत्नी का किसी युवक से अवैध संबंध है। इसी शक की वजह से यह झगड़ा शुरू हुआ था। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि आवेश में आकर गणेश ने अपनी पत्नी को काट डाला।

रात को ही पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर गणेश असतरांगा पुलिस स्टेशन पहुंचा। उसने थाने में आकर सारी बातें पुलिस वालों को बताई जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इधर मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गणेश की पत्नी अन्नपूर्णा पहले चेन्नई में ही रहती थी लेकिन गणेश अक्सर उसे प्रताड़ित करता था। इसी प्रताड़ना से तंग आकर अन्नपूर्णा ओडिशा वापस आ गई थी।

बहरहाल इस मामले में फॉरेंसिक टीम ने क्राइम सीन का जायजा लेकर अन्य सूबत जुटाए हैं। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम भी कराया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पत्नी की हत्या का आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है और मामले की तफ्तीश जारी है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 अरुण जेटली की शव यात्रा में बाबुल सुप्रियो और केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश समेत कई लोगों के मोबाइल चोरी, केस दर्ज
2 मासूम बच्ची की गंदी तस्वीरों का करती थी सौदा, पकड़ी गई तो बर्बाद हो गई ब्यूटी क्वीन की जिंदगी
3 बहन पर अश्लील टिप्पणी के बाद हुई झड़प में भाई को चाकू से गोद डाला, महिला समेत तीन आरोपियों को Delhi Police ने धरदबोचा
ये पढ़ा क्या?
X