त्रिपुराः गोवंश की चोरी के आरोप में एक की पीट-पीटकर हत्या, उधर, यूपी में पशु व्यापारी को सरेआम गोली मारी, मौत

त्रिपुरा में एक शख्स की चोरी के शक में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। मृतक पर गोवंश की चोरी का आरोप लगा है। शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वो बांग्लादेशी है।

tripura crime news, tripura police, up crime, up police
गोवंश चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो-एक्सप्रेस)

त्रिपुरा में गोवंश की चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर यूपी में भी एक पशु व्यापारी को सरेआम गोली मार दी गई। इस हमले में व्यापारी की मौत हो गई है।

त्रिपुरा में शुक्रवार को तीन संदिग्ध पशु तस्कर देर रात बांग्लादेश से कथित तौर पर राज्य में दाखिल हुए थे। इन तीनों पर आरोप है कि जब वो गोवंश की चोरी करने के लिए एक घर में घुसे, तो मालिक ने उन्हें पड़ोसी की मदद से पकड़ लिया। तीन आरोपियों में से दो भागने में सफल रहे, लेकिन एक नहीं भाग सका। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसके बाद स्थानीय लोगों ने गुस्से में उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बाद में शनिवार सुबह, पुलिस को उसके पास से एक मोबाइल फोन और बांग्लादेशी पैसा मिला। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा उपमंडल के कमल नगर गांव की है। पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है और आगे की प्रक्रिया में जुट गई है।

वहीं दूसरी तरफ यूपी में भी एक पशु व्यापारी को गोली मारे जाने की खबर है। अलीगढ़ के मैरिस रोड पर एक 35 वर्षीय पशु व्यापारी की उसके तीन साल के बच्चे के सामने ही प्वाइंट ब्लैंक रेंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक कमाल खान शुक्रवार रात एक शादी में शामिल होने के बाद अपने बच्चे के साथ घर लौट रहा था। पुलिस ने कहा कि जैसे ही उसने पानी की बोतल खरीदने के लिए अपनी कार रोकी, कुछ लोगों ने उसे ओवरटेक किया और उस पर गोलियां चला दीं।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी घटनास्थल पर पहुंचने के बाद किसी और से वहां झगड़ा करने लगे थे। तभी गाड़ी में से एक युवक पिस्टल से व्यापारी पर गोलियां बरसाने लगा। व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। इस मामले में परिजनों ने बाद में काफी हंगामा भी किया।

पुलिस ने व्यापारी की हत्या में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों ने व्यापारी की हत्या करवाई है। लेकिन पुलिस की जांच में अभी तक ऐसा कुछ निकलकर सामने नहीं आया है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट