ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: Gay होने के शक में पुजारी को लोगों ने बीच सड़क पीटा, लात-मुक्के मारे और मुंडवा दिया सिर

कर्नाटक के मैंगलुरु में एक शख्स को समलैंगिक होने के शक के चलते लोगों ने बेरहमी से पीटा। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया।

प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

कर्नाटक के मैंगलुरु में समलैंगिक (Gay) होने के शक में एक पुजारी को बीच सड़क पर पीटा गया। इस दौरान लोगों ने उन्हें लात-घूंसे मारे। साथ ही, सिर भी मुंडवा दिया। घटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाने की कोशिश भी नहीं की। वे घटना का वीडियो बनाते रहे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

रहम की भीख मांगता रहा पुजारीः सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो में बेरहमी से पीटे जा रहे शख्स को भीड़ से दया की भीख मांगते देखा जा सकता है। यही नहीं, हमलावरों ने पीड़ित को अपमानित करने के लिए उनका सिर मुंडवा दिया। उन्हें लातें मारीं।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो बनाते रहे लोगः इस पूरी घटना में सबसे बदतर बात यह थी कि जिस समय हिंसक भीड़ पुजारी पर हमला कर रही थी। उस समय वहां खड़े लोग पूरी घटना की वीडियो बनाने में व्यस्त थे। यहां तक कि घटनास्थल पर मौजूद किसी भी शख्स ने पुलिस को फोन तक नहीं किया, और न ही पीड़ित को बचाने कोई आगे आया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया है, लेकिन इस फैसले के बाद भी लोगों की मानसिकता में बदलाव नहीं आया है।

हमलावरों में महिलाएं भी शामिलः पीड़ित की पहचान लोकेश पुजारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि लोगों को उनके समलैंगिक होने का शक था। ऐसे में उन्हें बीच सड़क पर घेर लिया गया और जमकर पीटा गया। पीड़ित पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। उन्होंने न सिर्फ पीड़ित पर हमला किया, बल्कि दरांती से पीड़ित के बाल भी काट दिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X