ताज़ा खबर
 

उल्टा टांग निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, महिला ने पति के सितम की खौफनाक दास्तान की बयां

महिला का यह भी कहना है कि उसका पति अक्सर उसकी पिटाई भी करता था। इस महिला ने जब अपने पति से कहा कि वो उसे शादी कर अपने साथ लाया है तो उसके पति ने उसे जवाब दिया कि उसने उसे खरीदा है।

crime, crime newsमहिला का पति अक्सर उसे गैर मर्दों के पास जाने के लिए कहता था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला के पति ने उसपर इतने जुल्म किए कि वो अब पूरी तरह टूट चुकी है। इस महिला ने अपने पति के द्वारा उसे दी जा रही यातनाओं की भयानक कहानी बयां की है। इस महिला ने बताया है कि उसका पति अक्सर उसे गैर मर्दों के पास जाने के लिए कहता था। एक दिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसके पति ने उसे उल्टा लटका दिया और निर्वस्त्र कर उसका वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं महिला का यह भी कहना है कि उसका पति अक्सर उसकी पिटाई भी करता था। इस महिला ने जब अपने पति से कहा कि वो उसे शादी कर अपने साथ लाया है तो उसके पति ने उसे जवाब दिया कि उसने उसे खरीदा है।

यह खौफनाक दास्तान बयां करने वाली यह महिला उन सैकड़ों महिलाओं में से एक है जिनका इस्तेमाल चीन में मानव तस्करी के लिए हो रहा है। इस महिला का नाम हुमैरा है। पाकिस्तान की रहने वाली इस महिला ने यह भी आशंका जताई है कि पाकिस्तान से ब्याह कर चीन लाई जा रही लड़कियों के अंगों की तस्करी भी की जा रही है। हुमैरा ने बताया कि उसके पति ने एक दिन घर पर एक डॉक्टर को बुलाया था जिसने उनके शरीर का माप लिया था। महिला के मुताबिक किसी तरह उन्होंने अपने परिवार वालों को पूरी कहानी बयां कि जिसके बाद पाकिस्तानी दूतावास औऱ चीनी पुलिस की मदद से उन्हें आजादी मिली। हुमैरा फिलहाल पाकिस्तान लौट गई हैं।

दरअसल पाकिस्तान में लड़कियों से शादी कर उन्हें चीन ले जाकर देह व्यापार के धंधे में झोंकने का सनसनीखेज मामला कुछ ही दिनों पहले उजागर हुआ है। ‘बीबीसी’ की खबर के मुताबिक हाल ही में इस मामले में चीन के रहने वाले 12 से ज्यादा लोगों और इस काम में मीडिलमैन की भूमिका निभाने वाले एक पाकिस्तानी शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है। पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी (एफआईए) ने बीबीसी से बातचीत के दौरान कहा है कि ‘चाइनीज क्रिमिनलों का गैंग पाकिस्तानी महिलाओं से शादी कर उन्हें चीन ले जाकर देह व्यापार के धंधे में झोंक रहा है…जानकारी के मुताबिक इन महिलाओं का सौदा 12,000 डॉलर से लेकर 25,000 डॉलर तक में किया जा रहा है।’

इन तस्करों के निशाने पर ज्यादातर पाकिस्तान में रहने वाली ईसाई समुदाय की वैसी महिलाएं हैं जो गरीब हैं। यह तस्कर इन महिलाओं के घरवालों को 100 या 1000 डॉलर में खरीद लेते हैं। हालांकि इधऱ चीन ने पाकिस्तानी महिलाओं की तस्करी किए जाने की खबरों का खंडन किया है। चीन की तरफ से कहा गया है कि मीडिया तथ्यों को छिपा रही है और अफवाह फैला रही है। यहां बता दें कि चीन ने यह माना है कि इस साल अभी तक 140 पाकिस्तानी दुल्हनों ने वहां वीजा के लिए अप्लाई किया है। चीनी दूतावास के एक अधिकारी ने इस्लामाबाद में लोकल मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इनमें से 90 आवेदनों को ब्लॉक कर दिया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नौकरी गई, मकान बिका नहीं, कर्ज नहीं चुका सकीं तो पत्नी और बेटी ने जलकर दे दी जान
2 गुमसुम लेटी रहती है बलात्‍कार की शिकार तीन साल की बच्‍ची, आंसुओं से गीला हुआ मां का दुपट्टा
3 UP: बार-बार गैंगरेप से परेशान युवती ने किया आत्मदाह, बोली- अब वे नहीं कर पाएंगे मेरा रेप, क्योंकि मैंने खुद को जला लिया
यह पढ़ा क्या?
X