ताज़ा खबर
 

साली संग संबंध बनाना चाहता था जीजा, न्‍यूड तस्‍वीरों से ब्‍लैकमेल करने लगा, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपी शख्स ने लड़की को धमकी देने की बात कबूल कर ली है। इस शख्स पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Author Updated: March 9, 2019 3:39 PM
पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian express

इस शख्स ने रिश्तों की मर्यादाएं तार-तार कर दीं। 29 साल का यह शख्स शादीशुदा था लेकिन उसकी गंदी नजर पड़ गई थी अपनी ही साली पर। साली को पाने की खातिर उसने पहले तो हर मुमकिन कोशिश की लेकिन जब वो इसमें कामयाब नहीं हो पाया तो उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शुक्र है कि उसकी यह गंदी हसरत परवान चढ़ती उससे पहले ही यह शख्स चढ़ गया पुलिस के हत्थे।

यह मामला ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले का है। इस मामले में शनिवार (09-03-2019) को जिले के रघुदिपुर गांव से पुलिस ने 29 साल के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। इस शख्स की पहचान लिटू मलिक के रुप में हुई है। जानकारी के मुताबिक शादीशुदा लिटू मलिक पिछले कई दिनों से अपनी 25 साल की साली पर बुरी नजर रख रहा था। लड़की किसी तरह अपने जीजा की बुरी नजरों से खुद को सुरक्षित रख पाने में कामयाब थी। लेकिन कुछ ही दिनों पहले लिटू ने अपनी साली को ब्लैकमेल करना शुरू किया। उसने अपनी साली को धमकी दी कि अगर उसने उसका कहना नहीं माना तो वो उसकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

जीजा की यह बात सुनकर साली के होश उड़ गए। लड़की ने 7 मार्च, 2019 को देराबिश पुलिस स्टेशन में जाकर अपने जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। गंभीर शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया। पुलिस ने आरोपी जीजा को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपी शख्स ने लड़की को धमकी देने की बात कबूल कर ली है। इस शख्स पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा आईटी एक्ट, 2000 के तहत भी उसपर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। (और… CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘साथ नहाने, मसाज की करता था मांग’, प्रोड्यूसर को ‘पिशाच’ बता अभिनेत्री ने सुनाई थी यौन शोषण की भयानक दास्तान
2 सर्वे- हर 3 में से एक महिला को भेजे जाते हैं गंदे SMS, दिल्ली में सबसे ज्यादा शिकायत
3 आंख में मिर्च झोंक पत्‍थर से कूच देता था सिर, 16 साल में 12 हत्‍याएं कीं, पकड़ा गया सीरियल किलर