ताज़ा खबर
 

कई बार रेप कर जेल गया, सीरियल रेपिस्ट ने 12 साल की बच्ची से फिर की घिनौनी हरकत

नेल्सन को तीसरे दर्जे का यौन उत्कर्मी माना गया है जो इस तरह के अपराध से जुड़े किसी भी शख्स को दिया गया सबसे बड़ा और खतरनाक दर्जा है।

crime, crime news, rapeबाथरूम में इस बदमाश ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पहले भी रेप के मामले में वो जेल जा चुका था। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद अब फिर उसने नाबालिग लड़की के साथ घिनौनी हरकत की है। 19 साल के स्काइलर इसाक नेल्सन को वॉशिंगटन के केनिविक से पकड़ गया है। इसने एक लड़की को बाथरुम में ले जाकर उसके साथ रेप किया।

‘KEPRTV’ के मुताबिक 19 साल के नेल्सन 12 साल की लड़की को Clearwater Ave के पास स्थित एक अपार्टमेंट में ले गया। यहां उसने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया। Kennewick Police ने स्पष्ट किया है कि लड़की के आरोपों के बाद नेल्सन को गिरफ्तार किया गया है। उसपर सेंकेंड डिग्री चार्ज लगाया गया है।

‘NBC Right Now’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक नेल्सन के द्वारा किया गया यह कोई पहला जुर्म नहीं है। इससे पहले एक बच्चे के साथ रेप करने के आरोप में उसपर फर्स्ट डिग्री का चार्ज लगाया था। इसके अलावा 14 साल के एक अन्य बच्चे के यौन उत्पीड़न के आरोप में उसपर सेकेंड डिग्री का चार्ज लगाया गया था। यह घटना साल 2014 की थी। नेल्सन को सीरियल रेपिस्ट माना गया है।

नेल्सन को तीसरे दर्जे का यौन उत्कर्मी माना गया है जो इस तरह के अपराध से जुड़े किसी भी शख्स को दिया गया सबसे बड़ा और खतरनाक दर्जा है। इसका मतलब यह है कि ऐसे लोगों को लेकर इस बात की काफी संभावना होती है कि वो यौन उत्पीड़न से जुड़ा अगला अपराध बहुत जल्दी दोहरा सकते हैं।

हालांकि पुलिस के पास इस दर्जे के अपराधी को कंट्रोल करने और जनता को उसके जुर्म से बचाने के लिए कुछ उपाय हैं। मसलन- लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐसे अपराधियों के स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी और स्कूल जाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

नेल्सन के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक वो बेघर है। इतना ही नहीं हिदायत मिलने के बावजूद नेल्सन ने बीते दो महीने से sheriff office जाकर अपनी हाजिरी भी नहीं लगाई है।

इसकी वजह से उसके खिलाफ अरेस्ट वारंट भी जारी किया गया था। बीते 25 दिसंबर को जब जांचकर्ताओं ने नेल्सन को पकड़ा तब उसने लड़की के साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती करने के आरोपों से इनकार कर दिया।

उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वो लड़की के साथ बाथरुम में था और उसे लगा कि वो लड़की 14-15 साल की है। नेल्सन को 250,000 डॉलर का बॉन्ड भरना होगा। पुलिस ने इस सीरियल रेपिस्ट को Benton County jail में रखा है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: पति ने साथ रखने से मना किया तो 2 साल के मासूम को गोद में लेकर जिंदा जल गई महिला, दोनों की मौत
2 Delhi: बुजुर्ग महिला के पैर छूकर बोला Thank You, फिर गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गए बदमाश
3 पालतू डॉगी से रेप कर सोशल मीडिया पर डाल दिया वीडियो, धरा गया 37 साल का बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X