ताज़ा खबर
 

पेशाब करने पर उपजे विवाद पर कर लिया अगवा, अगले दिन मिली जली हुई लाश

देर रात करीब 2 बजे अमीन फिरोज खान बार से बाहर निकला और बार के सामने पेशाब करने लगा। जब सुखेजा और अन्य लोगों ने उसे बार के सामने पेशाब करने से रोकने की कोशिश की तो विवाद बढ़ गया।

उन लोगों ने एक युवक के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बार के बाहर पेशाब करने को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद शुरू हुआ। मामूली सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि 24 साल के एक युवक को अगवा कर लिया गया और फिर बाद में उसकी लाश जली हुई हालत में मिली। यह मामला पुणे का है। इस मामले में पिम्परी-चिंचावाड पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक युवक को पकड़ा भी है।

मंगलवार (23 जुलाई, 2019) की सुबह पिम्परी के रहने वाले हितेश मूलचंदानी का शव पिम्परी चिंचवाड म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के पास स्थित एक मैदान में मिला। जिसके बाद इस मामले में केस दर्ज कराया जा सका है। जिन पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें गुंजपेठ का रहने वाला अमीन फिरोज खान, कसारवाडी का रहने वाले शहबाद कुरैशी, खड़की का रहने वाला अरबाज शेख, सांगवी का रहने वाला अक्षय संजय भोसले के अलावा एक अन्य शख्स लंगड़ा शामिल है।

जानकारी के मुताबिक हितेश मूलचंदानी कुणाल बार और रेस्टुरेंट के मालिक रोहित सुखेजा के दोस्त थे। इस मामले में रोहित सुखेजा ने ही केस दर्ज कराया है। यह बार पिम्परी के राधिका चौक के पास स्थित है। शिकायत के मुताबिक मूलचंदानी बार में अपने एक दोस्त के साथ बैठे हुए थे। देर रात करीब 2 बजे अमीन फिरोज खान बार से बाहर निकला और बार के सामने पेशाब करने लगा। जब सुखेजा और अन्य लोगों ने उसे बार के सामने पेशाब करने से रोकने की कोशिश की तो विवाद बढ़ गया।

यह सभी पांचों लोग अचानक एक शख्स साहिल लालवानी को गालियां देने लगें और उन्होंने कैलाश पाटिल नाम के एक शख्स के सिर पर बीयर की बोतल भी फो़ड़ दी। यह विवाद जल्दी ही हिंसा में बदल गया और इन पाचों ने रोहित के दोस्त हितेश मूलचंदानी को जबरदस्ती एक सफेद रंग की कार में बैठाया और उन्हें अगवा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक इसके बाद मूलचंदानी की जली हुई लाश बरामद हुई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मूलचंदानी के दोस्त ने पुलिस को बताया है कि जिन लोगों के साथ लड़ाई हुई थी वो लोग मूलचंदानी को अगवा कर अपने साथ ले गए थे। ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ में छपी खबर के मुताबिक पिम्परी थाने में इस मामले में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने धारा 302 (हत्या), धारा 364 (हत्या के लिए अपहरण) , धारा 326 (खतरनाक हथियार से हमला) के अलावा धारा 504, 201 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले की गहन छानबीन कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 फेशियल करने के बहाने बुलाया, घर में बंद कर 16 साल की लड़की से किया रेप
2 ऑफिस में ‘गे’ बोलकर चिढ़ाते थे, कर्मचारी ने कर लिया सुसाइड
3 कुतिया के ‘कैरेक्टर’ पर सवाल उठाकर सड़क पर छोड़ा, कहा- अवैध संबंध थे