scorecardresearch

मलयालम एक्टर ने पार्क में नाबालिग लड़कियों के सामने की अश्लील हरकतें, दिखाया प्राइवेट पार्ट, पॉक्सो में अरेस्ट

Malayalam actor Sreejith Ravi arrested: श्रीजीत रवि, दिग्गज अभिनेता टीजी रवि के बेटे हैं। फिल्म अभिनेता श्रीजीत रवि को त्रिशूर जिले में पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Malayalam actor | Sreejith Ravi | POCSO act | Kerala | Thrissur | Malayalam actor Sreejith Ravi | मलयालम एक्टर गिरफ्तार
मलयालम एक्टर श्रीजीत रवि। (Photo Credit – Facebook/Sreejith Ravi)

केरल के त्रिशूर जिले में दो स्कूली छात्राओं के सामने कथित तौर पर अश्लील हरकत करने और प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोप में मलयालम फिल्म अभिनेता श्रीजीत रवि को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। त्रिशूर पश्चिम पुलिस ने 9 और 14 साल की उम्र के दो नाबालिगों की माता-पिता की शिकायत के आधार पर 46 वर्षीय श्रीजीत के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ताओं के अनुसार, सोमवार यानी 4 जुलाई को त्रिशूर के अय्यनथोल इलाके के एसएन पार्क में एक काली कार में एक अज्ञात व्यक्ति ने बच्चों के सामने अश्लील हरकतें की थी। इस मामले में जांच के दौरान पुलिस ने कार को खोजने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि वह कार श्रीजीत की थी।

मामलें में एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि “शिकायतकर्ता के बच्चों ने आरोपी की पहचान की, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई।” श्रीजीत पर कथित तौर पर अश्लील हरकत करने और प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप है। श्रीजीत, दिग्गज अभिनेता टीजी रवि के बेटे हैं और उन पर इस मामले में पॉक्सो अधिनियम की कई धाराओं के तहत आरोप शामिल हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब श्रीजीत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साल 2016 में भी पलक्कड़ जिले में ओट्टापलम पुलिस ने स्कूल जाने वाली लड़कियों के समूह के सामने कथित तौर पर प्राइवेट पार्ट दिखाने और उनकी तस्वीरें लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उस समय श्रीजीत ने इन आरोपों से इनकार किया था फिर इस मामले में उन्हें जमानत दे दी गई थी।

दिग्गज अभिनेता टीजी रवि के बेटे श्रीजीत मैकेनिकल इंजीनियर रहे हैं। श्रीजीत ने साल 2005 से अब तक 60 से अधिक मलयालम फिल्मों में सहायक अभिनेता और खलनायक की भूमिकाओं में अपना नाम बनाया है। इसके अलावा श्रीजीत ने कुछ तमिल फिल्मों में भी अभिनय किया है।

श्रीजीत पुण्यलन अगरबत्ती, गोधा और रामलीला जैसी मशहूर और हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा, वह फिल्मों की डबिंग में काफी सक्रिय है और उनके प्रशंसक उनकी खलनायक की भूमिकाओं के लिए ज्यादा पसंद करते हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट