मुंबई: नौकरानी ने बुजुर्ग महिला के 12 लाख रुपये चुराए, पति के लिए खरीद डाली कार

मुंबई पुलिस ने नौकरानी को वृद्ध महिला के बैंक खाते से 12 लाख रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया है।नौकरानी किरन को बुजुर्ग महिला नीलिमा नागरकर ने नौकरी पर रखा था।

नौकरानी ने बुजुर्ग महिला के कार्ड से 12 लाख रुपये निकाले, पति के लिए खरीद डाली कार।

मुंबई पुलिस ने नौकरानी को वृद्ध महिला के बैंक खाते से 12 लाख रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया है।नौकरानी किरन को बुजुर्ग महिला नीलिमा नागरकर ने नौकरी पर रखा था। नीलिमा मतुंगा के गणेश अपार्टमेंट में बेटे, बहू और पोते के साथ रहतीं हैं।म हिला के बेटे और बहू नौकरी करते हैं तो उन्होंने बच्चों की देखभाल के लिए केले को नौकरानी रखा था। पुलिस ने बताया कि नीलिमा ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड का पिन एक कागज पर लिखकर रखा था।जिसे महिला ने घर की सफाई करते समय हासिल कर लिया।फिर इसके बाद दो अलग-अलग बैंक खातों से 12 लाख रुपये निकालकर पति को कार गिफ्ट कर दी।

पुलिस के मुताबिक नौकरानी का पति एक ऐप आधारित कैब सेवा से जुड़ा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौकरानी एक वर्ष से बुजुर्ग महिला नीलिमा के घर काम कर रही थी, उसने पिछले साल मई में कागज पर लिखा क्रेडिट कार्ड का पिन हासिल किया था। नौकरानी ने पुलिस को बताया कि उसने बुजुर्ग महिला के चार अलग-अलग कार्ड से पैसे निकाले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने दो बैंक खातों के लिए दो क्रेडिट और दो डेबिट कार्ड रखे थे।कहीं पिन कोड भूल न जाए इस नाते महिला ने उसे कागज पर नोटकर पर्स में रख लिया था।

पुलिस के मुताबिक घटना अप्रैल में प्रकाश में आई थी, जब महिला और परिवार को क्रेडिट और डेबिट कार्ड खोजे नहीं मिले। जिसके बाद महिला ने बैंक पहुंचकर कार्ड बंद कराया। इस दौरान पता चला कि खाते से 12 लाख निकल चुके हैं। पुलिस ने जांच के दौरान उन एटीएम के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जहां से पैसे की निकासी हुई थी। जिसके बाद नौकरानी की पैसा निकालते तस्वीर सामने आई। पुलिस ने चोरी के साढ़े चार लाख रुपये से खरीदी कार को भी सीज कर दिया है।

अपडेट