ताज़ा खबर
 

पालघर: बेटी की हत्या कर मां ने किया सुसाइड, पुलिस ने कहा- खराब आर्थिक स्थिति से थीं परेशान

Coronavirus, (COVID-19): महिला के पति दिलीप दैनिक मजदूरी करते थे। लेकिन लॉकडाउन होने के बाद से वो बेरोजगार हो गए थे और पिछले तीन महीने से काम के सिलसिले में घर से बाहर नहीं गए थे।

महिला के पति दैनिक मजदूर थे लेकिन फिलहाल उनके पास कोई रोजगार नहीं था। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, (COVID-19): महाराष्ट्र के पालघर में एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर सुसाइड कर लिया है। इस मामले में यहां पुलिस ने कहा है कि महिला अपनी खराब आर्थिक स्थिति को लेकर बेहद परेशान थी। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि ‘प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद महिला के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। जिसकी वजह से उसने अपनी बेटी की हत्या और अपनी आत्महत्या का कदम उठाया।’

पुलिस के मुताबिक 24 जून को महिला ने अपनी साड़ी के सहारे अपनी बेटी को फांसी लगा दिया औऱ उसके बाद वो खुद भी एक पेड़ से झूल गईं। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह घटना जवाहर इलाके की है। मृतक महिला का नाम मंगला बताया जा रहा है और वो एक आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखती है। मंगला अपने पति दिलीप और बेटी रोशनी के साथ यहां रहती थी।


महिला के पति दिलीप दैनिक मजदूरी करते थे। लेकिन लॉकडाउन होने के बाद से वो बेरोजगार हो गए थे और पिछले तीन महीने से काम के सिलसिले में घर से बाहर नहीं गए थे। रोजगार का साधन नहीं होने की वजह से इस परिवार की आर्थिक हालत बेहद खराब हो गई थी।

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि कोरोना संकट से परेशान होकर पुणे से लेकर अहमदाबाद में छह बच्चों समेत 10 लोगों के दो परिवार ने खुदकुशी कर ली थी।

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक दंपत्ति ने अपने दो बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी। वही अहमदाबाद के विंजोल इलाके में कथित तौर से चार बच्चों की हत्या के बाद दो भाइयों ने खुदकुशी कर ली थी।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: 4 लव मैरिज करने वाले शख्स की पहली पत्नी ने सुपारी देकर कराई हत्या, हैरान कर देने वाली कहानी
2 Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर ने क्या कहा? पढ़ें
3 जम्मू कश्मीर: लश्कर के 4 सहयोगी गिरफ्तार! ट्रेनिंग के दौरान पुलिस चौकी पर फेंका था ग्रेनेड, साथियों को शरण और सामान भी मुहैया कराते थे
ये पढ़ा क्या?
X