मुंबई लोकल के गेट पर झूलकर युवक दिखा रहा था स्टंट, पोल से टकराया और हो गई मौत, देखें Video

वीडियो में युवक लोकल ट्रेन के फुटबोर्ड पर लापरवाह तरीके से खड़ा दिख रहा है। रेलवे और पुलिस के अधिकारियों ने ट्रेन पर खतरनाक स्टंट नहीं करने की कई बार पहले भी चेतावनी दी है, लेकिन युवाओं को कोई फर्क नहीं पड़ा।

मुंबईट्रेन पर स्टंट करता युवक (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में बीस वर्षीय एक युवक ट्रेन स्टंट करते वक्त पोल से टकरा गया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। घटना मुंबई के दीवा और मुंब्रा के बीच हुई। पूरी घटना को उसके दोस्त ने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया था। जान गंवाने वाले युवक का नाम दिलशाद खान बताया गया है।

रेलवे अफसरों की मनाही के बाद भी युवक कर रहे थे स्टंट : वीडियो में युवक लोकल ट्रेन के फुटबोर्ड पर लापरवाह तरीके से खड़ा दिख रहा है। घटना के बाद युवक को मुंब्रा के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रेलवे और पुलिस के अधिकारियों ने ट्रेन पर खतरनाक स्टंट नहीं करने की कई बार पहले भी चेतावनी दी है, लेकिन युवाओं को कोई फर्क नहीं पड़ा।

Hindi News Today, 30 December 2019 LIVE Updates:देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

दो महीने पहले बेंगलुरू में भी हुई थी ऐसी घटना: इसी तरह की एक घटना सितंबर में बेंगलुरू में हुई थी, जिसमें दो युवक एक ट्रेन पर टिकटॉक वीडियो बनाते हुए जान गंवा बैठे थे। घटना येलहंका और चन्ननसांड्रा के बीच एक रेलवे ट्रैक पर हुई थी। मृतकों की पहचान 19 वर्षीय अबजाद और 22 वर्षीय मोहम्मद मती के रूप में हुई थी। जबकि उनका दोस्त ज़ालिबुल्ला गंभीर रूप से घायल हो गया था। ज़लीबुल्ला मती और अबज़ाद का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। उसे कोलार-चिक्काबल्लापुर-बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन ने टक्कर मार दी थी और वह दूर जा गिरा था।

वीडियो शूट करने के चक्कर में गंवा बैठे थे जान: तीनों दोस्त अबज़ाद, मोहम्मद मती और ज़लीबुल्ला टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए आरके हेगड़े नगर के पास रेलवे ट्रैक पर गए थे। ट्रेन के लोको पायलट के मुताबिक ट्रेन लगातार सीटी बजा रही थी, लेकिन उन लोगों ने ध्यान नहीं दिया और वीडियो शूट करने में व्यस्त थे। ट्रैक के पास बिजली का पोल गिरने के बाद अबजाद गिर गया। घटनास्थल से करीब 20 फीट दूर मैटी का शव बरामद किया गया।

Next Stories
1 Clinic में देवी-देवताओं की तस्वीर देख भड़का बजरंग दल, डॉक्टर को सड़क पर घसीट पीटा, घुटनों के बल मंगवाई माफी
2 केवाईसी (KYC) अपडेट करने के नाम धोखाधड़ी, कंपनी निदेशक को लगाई 13 लाख रुपऐ की चपत, पुलिस ने दर्ज किया मामला
3 गाजियाबाद: कार को रास्ता नहीं देने पर युवक की गोली मार बेरहमी से हत्या, आरोपी ने कबूला अपना गुनाह
यह पढ़ा क्या?
X