ताज़ा खबर
 

पारिवारिक कलह के चलते मां ने अपनी 6 महीने की जुड़वां बेटियों को कुएं में फेंका, फिर खुद लगा दी छलांग

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक महिला ने अपनी जुड़वां बेटियों को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद की छलांग लगा दी। इस घटना में बच्चियों की मौत हो गई। वहीं मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Author बुलढाणा | Published on: July 14, 2019 3:14 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक महिला ने छह महीने की जुड़वां बेटियों को कथित रूप से कुएं में फेंकने के बाद खुद भी छलांग लगा दी। पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने रविवार (14 जुलाई) को बताया कि जामोद गांव में शनिवार (13 जुलाई) शाम हुई घटना में दोनों बच्चियों की मौत हो गई जबकि मां को बचा लिया गया।

परिवार के लोगों से हुई थी कहासुनीः पुलिस निरीक्षक ने बताया कि शीतल मोहन भगत (30) की परिवार के लोगों से कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उसने दोनों बच्चियों को घर के बाहर कुएं में फेंका और खुद भी छलांग लगा दी। बाद में गांव के कुछ लोगों ने यह देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। दोनों बच्चियों के शव निकाल लिए गए हैं।
National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

महिला की हालत गंभीरः अधिकारी ने बताया कि महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र में एक और घटना सामने आई है। यहां पर मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। मारे गए लोगों में एक किशोरी भी है।पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाकचौरे ने बताया कि नासिक जिले के निमगांव में हुई इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी अर्जुन पन्हाले (50) जो मानसिक रूप से अस्थिर प्रतीत होता है, उसका उसके पड़ोसियों से घर के बाहर सफाई को लेकर झगड़ा चल रहा था।अधिकारी ने बताया कि शनिवार को आरोपी अपने पड़ोसियों के घर गया और वहां मौजूद तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।उन्होंने बताया कि परिवार को बचाने की कोशिश में अन्य दो लोग घायल भी हो गए, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala: एयरपोर्ट से 30 लाख रुपए कीमत के सोने के बिस्किट जब्त, इमरजेंसी लैम्प में रखा था छुपाकर
2 Delhi: 50 रुपए नहीं दिए तो रेहड़ी लगाने वाले बुजुर्ग पर कर दिया हमला, पत्थर से कूचकर मार डाला
3 BJP नेता ने मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को जमकर पीटा, गोलियां भी चलाईं