ताज़ा खबर
 

पारिवारिक कलह के चलते मां ने अपनी 6 महीने की जुड़वां बेटियों को कुएं में फेंका, फिर खुद लगा दी छलांग

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक महिला ने अपनी जुड़वां बेटियों को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद की छलांग लगा दी। इस घटना में बच्चियों की मौत हो गई। वहीं मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Author बुलढाणा | July 14, 2019 3:14 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक महिला ने छह महीने की जुड़वां बेटियों को कथित रूप से कुएं में फेंकने के बाद खुद भी छलांग लगा दी। पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने रविवार (14 जुलाई) को बताया कि जामोद गांव में शनिवार (13 जुलाई) शाम हुई घटना में दोनों बच्चियों की मौत हो गई जबकि मां को बचा लिया गया।

परिवार के लोगों से हुई थी कहासुनीः पुलिस निरीक्षक ने बताया कि शीतल मोहन भगत (30) की परिवार के लोगों से कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उसने दोनों बच्चियों को घर के बाहर कुएं में फेंका और खुद भी छलांग लगा दी। बाद में गांव के कुछ लोगों ने यह देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। दोनों बच्चियों के शव निकाल लिए गए हैं।
National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

महिला की हालत गंभीरः अधिकारी ने बताया कि महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र में एक और घटना सामने आई है। यहां पर मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। मारे गए लोगों में एक किशोरी भी है।पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाकचौरे ने बताया कि नासिक जिले के निमगांव में हुई इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी अर्जुन पन्हाले (50) जो मानसिक रूप से अस्थिर प्रतीत होता है, उसका उसके पड़ोसियों से घर के बाहर सफाई को लेकर झगड़ा चल रहा था।अधिकारी ने बताया कि शनिवार को आरोपी अपने पड़ोसियों के घर गया और वहां मौजूद तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।उन्होंने बताया कि परिवार को बचाने की कोशिश में अन्य दो लोग घायल भी हो गए, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App